सैफ के छोड़ने के बाद अमृता कैसे चला रही है अपना घर का खर्च?

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 12:04 PM (IST)

बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स ऐसे हैं जो आज अपने पार्टनर से अलग होकर अकेले जिंदगी जी रहे हैं। अमृता सिंह भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने सैफ अली खान से शादी की थी और इस शादी के लिए उन्होंने अपने करियर को छोड़ दिया था लेकिन बदकिस्मती कहे या कुछ और दोनों का रिश्ता लंबा टिक नहीं पाया। दोनों की राहें जल्द ही अलग हो गई। शादी टूटने के बाद अमृता सिंह को ही दोनों बच्चों की कस्टडी मिली। सारा और इब्राहिम अली खान दोनों ही अपनी मां के साथ गए। लेकिन करियर से ब्रेक लेने के बाद अमृता ने कैसे अपने दोनों बच्चों को पाला और आज भी वह कैसे अपना खर्च चला रही है? चलिए इस बारे में आपको बताते हैं।

PunjabKesari
बता दें कि अमृता सिंह खुद एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती है उनकी मां रुखसाना सुल्ताना अपने समय की युवा कांग्रेस की बड़ी नेता थीं और अमृता सिंह के पिता शिविंदर सिंह एक आर्मी ऑफिसर थे और पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते थे। शादी से पहले अमृता सिंह फिल्मों में काम कर रही थी और हिट एक्ट्रेस भी थी लेकिन पटौदी बहु बनने के बाद उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया लेकिन तलाक के बाद अमृता अपना खर्च कैसे चला रही थी।

PunjabKesari
दरसअल, तलाक के बाद उन्हें सैफ से पैसे मिले थे। इस बारे मे सैफ अली ने एक इंटरव्यू में कहा था, "अमृता ने तलाक के बदले मुझसे 5 करोड़ रुपए की मांग की थी। अमृता को 2.5 करोड़ रुपए दिए थे। बाकी बची हुई रकम मैं अमृता को थोड़ा-थोड़ा करके दे रहा हूं। इसके अलावा मैं अमृता को हर महीने तब तक 1 लाख रुपए देता रहूंगा जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।"

PunjabKesari
बता दें रिपोर्ट के मुताबिक,  अमृता सिंह की कुल संपत्ति लगभग 15 मिलियन डॉलर है। अमृता सिंह की कमाई का मुख्य जरिया फिल्में ही है तलाक के बाद उन्होंने फिल्मों में फिर से काम किया। इसके अलावा वह टेलीविजन, ब्रांड, विज्ञापन और इवेंट्स आदि से कमाई करती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृता महीने में 20 लाख रुपये से ज्यादा कमा लेती हैं। यह कमाई ज्यादा भी हो सकती है। खबरों की मानें तो अमृता सिंह के पास मुम्बई में एक आलीशान बंगला है। साथ ही उनके पास एक 3 करोड़ का घर और फार्म हाउस भी है, जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है। इस तरह से अमृता करोड़ों की मालकिन है और लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है।

PunjabKesari

अब तो उनकी बेटी सारा अली खान भी नामी एक्ट्रेस बन चुकी हैं और बॉलीवुड में शोहरत और पैसा दोनों ही कमा रही है। इसके अलावा इन स्टार्स के पास कई तरह की प्रॉपर्टीज होती है और अपने पैसे को इन्वेस्ट करते रहते हैं। जिससे इन्हें अच्छी खासी कमाई होती रहती है। खैर तलाक के बाद अमृता काफी टूट गई थी। उन्होंने इस तलाक की वजह सैफ का अफेयर कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static