इस साल फैशन में छाया हॉटेस्ट ऑरेंज कलर, आपको किसका स्टाइल लगा बेस्ट?

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 01:46 PM (IST)

हर साल कुछ ना कुछ नया ट्रेंड देखने को मिलता है। इस  साल ऑरेंज कलर का ट्रेंड खूब देखने को मिला। यह एक ऐसा कलर है, जो ब्राइट है और इसलिए यह सबका ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रहता है। हर साल लगभग हर सेलेब्रिटी को ऑरेंज कलर के आउटफिट में देखा गया है। अगर आप भी ऑरेंज कलर को अपने स्टाइल में एड करना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड दीवाज के  इन लुक्स से इंस्पिरेशन जरूर लें। 

PunjabKesari
ऑरेंज गाउन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए ऑरेंज आउटफिट को कैरी किया था। उनका यह लुक टॉक ऑफ द टाउन बना गया था। ऑरेंज कलर के इस गाउन मेंताफता सिल्क जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। आउटफिट में ड्रेमेटिक स्लीव्स दी गई थी, जिसके साथ फोल्ड फैब्रिक को पीछे की तरफ जोड़ा गया था।

PunjabKesari
 स्किनी फिट ड्रेस 

हॉट ऑरेंज ड्रेस में नोरा फतेही का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। यह स्किनी फिट ड्रेस उन पर इतनी फब रही थी कि उनसे निगाहें ही नहीं हट रही थी। अपने इस लुक के साथ नोरा फतेही ने सेम कलर की हील्स वीयर की थी। उन्होंने इस खूबसूरत आउफिट के साथ लिप्स्टिक भी ऑरेंज ही चूज की। 

PunjabKesari

ऑरेंज कलर का क्रेज

ऑरेंज कलर का क्रेज तो खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन में भी देखने को मिला।  ऑरेंज कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस में उनकी खूबसूरत देखने लायक थी। अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने ऑरेंज कलर को लेकर अपने क्रेज का इजहार भी किया था। इस तरह की मिनी ड्रेस पार्टी के लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari
ऑल ओवर ऑरेंज लुक


दीपिका का ऑल ओवर ऑरेंज लुक भी कमाल का था। अदाकारा ने कॉटन मेड शर्ट पहनी थी, जो फुल स्लीव्स और वेस्ट लेंथ की थी। इसमें फ्रंट पर वाइट बटन्स लगाए गए थे। अपने लुक को कूल बनाने के लिए उन्होंने स्नीकर्स कैरी किए थे। 

PunjabKesari
ऑरेंज हैंडबैग 

सिर्फ आउटफिट ही नहीं ऑरेंज हैंडबैग भी इस साल ट्रेंड  में रहे। अगर आप भी इस कलर को अपने हैंडबैग के कलेक्शन में शामिल करेंगे तो यकीनन आपका लुक काफी Different लगेगा। 

PunjabKesari

डीप नेक

डीप नेक ऑरेंज फिट एंड फ्लेयर ड्रेस में प्रियंका  ने भी हुस्न की बिजलियां गिराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। खूबसूरत प्लीटेड ड्रेस के साथ सेम कलर की सैंडिल पहन कैरी कर वह  हमेशा की तरह फुर कॉन्फिडेंस लग रही थी। 

PunjabKesari
शॉर्ट ड्रेस

मलाइका अरोड़ा अकसर ऑरेंज कलर में नजर आती हैं, कभी बोल्ड तो कभी सॉफ्ट। ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में उनका लुक  बेहद ही ग्लैमरस दिखाई दे रहा था। उनका ये हॉट और संटनिंग लुक खूब पसंद किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static