ट्रेलर लॉन्च पर Heeramandi के स्टार कास्ट ने किया भावुक, फरदीन खान का बोलते-बोलते भर आया गला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 11:09 AM (IST)

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आने वाली वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिनेता फरदीन खान ने इस वेबसीरीज के जरिये बतौर अभिनेता 14 साल बाद कमबैक किया है, जिसे लेकर वह भावुक हो गये। संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसे कलाकार शामिल हैं। 


हीरामंडी: द डायमंड बाजार में फरदीन खान भी अहम भूमिमा में नजर आयेंगे। फरदीन खान 14 साल बतौर अभिनेता वापसी कर रहे हैं। वह  अंतिम बार वर्ष 2010 में प्रदशित फिल्म दुल्हा मिल गया में बतौर अभिनेता नजर आये थे। इस फिल्म में फरदीन खान के साथ सुष्मिता सेन ने भी अहम भूमिका निभायी थी। अब वह 14 साल बाद बतौर अभिनेता कमबैक करने को लेकर भावुक हो गये। 

PunjabKesari
फरदीन खान ने कहा- मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं कि दुबारा से मुझे आप सबसे जुड़ने का और फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने का अवसर मिल रहा है। यह पल मुझे बहुत इमोशनल करने वाला है। संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स का बहुत-बहुत आभारी हूं, जो मुझे ये मौका मिला। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेश्याओं और उनकी जिंदगी को लेकर बुनी गई है। वर्ष 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित,‘हीरामंडी‘‘कोठों'में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानी को बयां करती है। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 01 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

PunjabKesari
 हीरामंडी- द डायमंड बाजार के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आजाद भारत से पहले लाहौर के रेड लाइट एरिया की तवायफों ने किस तरह से ब्रिटिश शासनकाल की नींव को हिला कर रखा दिया। देश स्वतंत्रता संग्राम में इनका योगदान कितना अहम रहा है, वह आपको भंसाली की इस सीरीज में देखने को मिल जाएगा। वहीं फरदीन के साथ- साथ मनीषा कोईराला ने भी लंबे समय बाद वापसी की है। 

PunjabKesari
मनीषा कोईराला ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ 28 साल बाद काम किया। उन्होंने इससे पूर्व संजय लीला भंसाली के साथ वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में काम किया था। इस फिल्म से संजय लीला भंसाली ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में सलमान खान और नाना पाटेकर ने भी अहम भूमिका निभायी थी। मनीषा कोइराला ने बताया कि मैंने संजय के कॉल का 28 साल तक इंतजार किया है और यह खुशी की बात है। ऐसे जीनियस के साथ काम करना सम्मान की बात है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static