अपने बर्थडे पर हिना की मां ने खुदा से मांगा बेटी के लिए खास तोहफा, दिल छू लेगा यह वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 10:01 AM (IST)

नारी डेस्क: स्टेज 3 स्तन कैंसर से कठिन लड़ाई  लड़ रही हिना खान ने हाल ही में अपनी मां का जन्मदिन मनाया है। हिना और उनके परिवार इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन इस सब के बावजूद वह सब मजबूती से एक दूसरे के साथ खड़े हैं। इसी बीच टीवी की अक्षरा ने एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)


 इंस्टाग्राम  पर शेयर किए गए वीडियो में हिना ने अपनी मां के स्वास्थ्य और खुशी की कामना करत सुनाई दे रही है। वीडियो में हिना की मां को मोमबत्तियां बुझाते और खूबसूरती से सजाए गए केक काटते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने अपने लिए नहीं बल्कि बेटी के ठीक होने की कामना की।

PunjabKesari
 वीडियो में हिना की मां कहती सुनाई दे रही है कि "इस बार मेरी कामना है कि हिना अगले साल इस समय तक बिल्कुल ठीक हो जाए। फिर हम बहुत अच्छे से जश्न मनाएंगे। मैं दिल से प्रार्थना करती हूं कि हिना ठीक हो जाए।" वीडियो के साथ हिना ने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें लिखा था- "मां आपको अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लंबी उम्र की शुभकामनाएं..आमीन।" 

PunjabKesari
याद हो कि जून की शुरुआत में, हिना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कैंसर को लेकर  खुलासा किया था। इसके बाद से ही वह सोशल मीडिश के जरिए फैंस के साथ अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी शेयर  करती रहती हैं। इस मुश्किल वक्त में उनका परिवार उनके साथ खड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static