आए दिन  दुःख-तकलीफें झेल रही हिना खान, पहले झड़े सिर के बाद अब आंखों में बची सिर्फ एक पलक

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 11:40 AM (IST)

नारी डेस्क: जब इंसान को बुखार भी होता है तो वह अपनी सेहत की चिंता में लग जाता है। जरा सोचिए, उन लोगाें के बारे में जो पल- पल मौत का सामना कर रहे हैं। टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान भी उनमें से एक है, जिनकी जिंदगी स्तन कैंसर की चपेट में आने के बाद पूरी तरह से बदल गई है। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने जो हिम्मत रखी है वह काबिले तारीफ है। इन दिनों हिना एक और समस्या का सामना कर रही है।

PunjabKesari
अपनी जीवंत भूमिकाओं और स्क्रीन पर दमदार उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली हिना ने हर चुनौती का सामना बेहद ही हिम्मत के साथ किया है। हाल ही में, उन्होंने कीमोथेरेपी को लेकर अपने अनुभव साझा किए, जिसमें उन्होंने बताया कि इसका साइड इफेक्ट ये हुआ कि उनकी पलकें गिर गई हैं। अब उनकी सिर्फ एक ही पलक बची है।

PunjabKesari
हिना ने अपने पोस्ट में लिखा, "जानना चाहती हूं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? एक समय में एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सी थी, जो मेरी आंखों को सुशोभित करते थे …और अब मेरी एक आईलैश बची है, जो बाकी पलकों से थोड़ी ज्यादा हिम्मती निकली क्योंकि यह अब तक बची हुई है। मैं अपनी कीमोथेरैपी सेशन के आखिरी पड़ाव पर हूं और मेरी यह आखिरी पलक मेरी मोटिवेशन है, हम इस कठिन समय को भी पार कर ले जाएंगे.”। 

PunjabKesari
हिना ने आगे लिखा-  एक दशक से नकली बाल नहीं पहने हैं, वास्तव में इससे भी ज़्यादा लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए पहनती हूं। कोई नाआआआ.. सब ठीक हो जाना है, दुआ। इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी आंखे और उस पर बची आखिरी पलक नजर आ रही है। लोग हिना का यह हाल देख भावुक हो गए हैं उनके ठीक होने की दुआ भी मांग रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static