हिना खान ने दर्द में मुस्कुराने की वजह ढूंढ ली, बोली- यह सब खत्म हो जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 10:40 AM (IST)

नारी डेस्क:  अभिनेत्री हिना खान जो स्टेज तीन स्तन कैंसर के लिए कीमोथेरेपी से गुजर रही हैं, ने दर्द में मुस्कुराने की वजह ढूंढ ली है। उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर करते हुए कहा- हमें हमेशा 'दर्द में मुस्कुराना' चाहिए। कैंसर की चपेट में आने के बाद से ही हिना ना सिर्फ खुद को बल्कि इस बीमारी को झेल रहे बाकी लोगों को भी आगे बढ़ने की हिम्मत दे रही है। 

PunjabKesari
 हिना ने आज इंस्टाग्राम पर ब्लैक हुडी और व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए एक सेल्फी शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा- "सब कुछ दर्द देता है, लेकिन मुस्कुराना 
 छोड़ना नहीं चाहिए.. हैना? इतनी सारी समस्याएं हैं, दर्द महसूस किए बिना ठीक से खा भी नहीं सकती। लेकिन यह नकारात्मक होने का कोई कारण नहीं है। मैं मुस्कुराना और खुद को प्रोत्साहित करना चुनती हूं। मैं खुद से कहती हूं कि यह सब खत्म हो जाएगा और हम इससे उबर जाएंगे (इंशाअल्लाह) एक बार में एक मुस्कान। दुआ।" 

PunjabKesari
इससे पहले, हिना ने खुलासा किया था कि वह अपने पांचवें कीमो इन्फ्यूजन से गुजर रही हैं।  इसी बीच उन्होंने यह भी बताया थाकि मुंह के चलते वह बेहद परेशान हैं। उन्होंने अपने एक पोस्ट  के जरिए फैंस से मदद मांगी थी। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया है। वह 'हैक्ड', 'विशलिस्ट' और लघु फिल्म 'स्मार्टफोन' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static