कैंसर ट्रीटमेंट के बीच खूब नाची हिना खान,  एक्ट्रेस की एनर्जी देख हैरान रह गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 07:53 PM (IST)

नारी डेस्क: स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर के लिए कीमोथेरेपी से गुजरने की कठिन यात्रा के बीच अभिनेत्री हिना खान को शनिवार को खुशी का एक पल मिला, जब उन्होंने अपने 'प्यारे' सोनू ठुकराल के नवीनतम ट्रैक "सईयां की बंदूक" पर डांस किया। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)


इंस्टाग्राम पर हिना ने एक रील वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें काले रंग की टी-शर्ट पहने और ऑलिव ग्रीन स्कर्ट के साथ पेयर करते हुए देखा गया। उन्होंने हेयर विग, सनग्लासेस और ब्लैक हील्स से अपने लुक को पूरा किया। इस वीडियो में दिवा 'सईयां की बंदूक' गाने पर थिरक रही हैं। कैप्शन में उन्होंने कहा- "मेरे प्यारे सोनू ठुकराल के लिए...जाओ जल्दी से रील बनाओ सबलोग"।


हिना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाला इमोजी बनाया। दलजीत कौर ने लिखा- "बहुत खूबसूरत लग रही हो"। इस बीच, 11 सितंबर को हिना ने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट शेया किया था, जिसमें बताया गया था कि उनका 'म्यूकोसाइटिस' काफी बेहतर है, और उन्होंने प्रशंसकों को ढेर सारा प्यार भेजने के लिए धन्यवाद दिया।


एक नोट में हिना ने लिखा- "यह आप सभी के लिए है.. मेरा म्यूकोसाइटिस काफी बेहतर है.. मैंने आपकी सभी टिप्पणियां और सुझाव पढ़े.. आप सभी ने बहुत मदद की है.. आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं"। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static