रेखा को देख भरी महफिल में चिल्ला पड़ी थी हेमा मालिनी, एक्ट्रेस ने पैर छूकर लिया था आशीर्वाद

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 05:27 PM (IST)

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी और रेखा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों एक-दूसरे की काफी इज्जत भी करती हैं। कई बार रेखा और हेमा मालिनी को साथ में स्पाॅट किया गया है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी के  70वें जन्मदिन की पार्टी कै एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रेखा को देखते ही हेमा मालिनी जोरों से चिल्लाने लगती हैं। चलिए जानते हैं आखिर क्या है ये किस्सा...

PunjabKesari

रेखा ने पैर छूकर लिया आर्शीवाद 

साल 2019 को हेमा मालिनी ने अपने 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं रेखा भी पार्टी में पहुंची थी। हेमा ने जब रेखा को देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह जोल से चिल्ला उठी। रेखी ने मुस्कुराते हुए हेमा मालिनी के पास आकर उन्हें गले लगाया। इतना ही नहीं रेखा ने तो हेमा मालिनी के पैर तक छुकर आर्शीवाद लिया। 

PunjabKesari

रेखा से 6 साल बड़ी हेमा मालिनी

रेखा को हेमा मालिनी के पैर छूकर आर्शीवाद लेते देख फैंस चौंक गए थे। हालांकि आपको बता दें हेमा मालिनी का रेखा बहुत सम्मान करती हैं क्योंकि वो रेखा से करीब 6 साल बड़ी हैं। 

PunjabKesari

बता दें दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। जिनमें 'जान हथेली पे', 'कहते हैं मुझको राजा', 'अपने-अपने' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि हेमा मालिनी ने बाद में फिल्मों से दूरी बना ली और राजनीति में शामिल हो गई। रेखा ने हेमा मालिनी के इस काम में भी उनकी पूरी सपोर्ट किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static