सौतेले बेटे से सिर्फ 8 साल बड़ी हैं हेमा, कमाई के मामले में एक्टर से 3 गुना आगे

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 04:27 PM (IST)

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की दूसरी बीवी व एक्ट्रेस हेमा मालिनी राजनीति में काफी सक्रिय है। वह भारतीय जनता पार्टी की सांसद है वही धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल भी इसी पार्टी से जुड़े हुए है। हेमा जहां यूपी के मथुरा से दूसरी बार सांसद चुनी वही सनी पहली बार सांसद बने हैं। सनी देओल अपनी सौतेली मां हेमा से सिर्फ 8 साल छोटे हैं।

कमाई में सनी से आगे हैं हेमा मालिनी 

हेमा मालिनी और सनी देओल की प्रॉपटी की बात करें तो पैसों के मामले में हेमा अपने सौतेले बेटे सनी से कही ज्यादा आगे हैं। साल 2019 में जब हेमा मालिनी ने मथुरा से बीजेपी की ओर से एमपी के लिए चुनाव लड़ा था और जीती भी थी। उस वक्त सरकारी नियमों के तहत जब उन्‍हें अपनी जायदाद का खुलासा करना पड़ा तो उन्‍होंने खुद को 250 करोड़ रुपए की जायदाद का मालिक बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

बता दें कि साल 2014 में लोक सभा चुनाव में हेमा मालिनी ने खुद को 178 करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक बताया था। 5 वर्षों में उनकी नेट वर्थ 40 प्रतिशत बढ़ गई। खबरों की माने तो हेमा जी हर साल 10 करोड़ रुपए की कमाती करती है। 

87 करोड़ के मालिक है सनी देओल

वही उनके बेटे सनी देओल की बात करें तो साल 2019 में चुनावी हलफनामे में सनी देओल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सनी देओल और उनकी पत्नी 87.18 करोड़ के मालिक हैं। उन्होंने अपने हलफनामे में बताया था कि उन्हें 2017-18 में 63.82 लाख रुपए, 2016-17 में 96.29 लाख रुपए और 2015-16 में 2.25 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। उस वक्त एक्टर के पास 26 लाख तो उनकी पत्नी पूजा देओल के पास 16 लाख रुपए कैश थे। साथ ही उनके पास 1.69 करोड़ की कार है। वही सनी ने बताया था कि उनके पास 1.56 करोड़ की ज्वैलरी है। सनी देओल के पास  21 करोड़ की जमीन है, जिसमें एग्रीकल्चर और नॉन एग्रीकल्चर और मुंबई का एक फ्लैट शामिल है। इस हिसाब से हेमा सनी देओल से 3 गुना ज्यादा प्रॉपटी की मालकिन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

कैसे हैं दोनों के रिश्ते?

भले ही सनी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं लेकिन उनकी हेमा मालिनी के साथ भी अच्छी बॉडिंग है। अपने और सनी के रिश्ते को लेकर हेमा ने कहा था, हम दोनों के बीच 'सुंदर' रिश्ता है। हेमा ने कहा था कि राजस्थान के दौसा में ऐक्सिडेंट के बाद, सनी देओल पहले व्यक्ति थे, जो उनके घर मिलने आए थे। उन्होंने न सिर्फ हेमा का हाल जाना बल्कि डॉक्टर से भी अपडेट लिए। सनी के इस बर्ताव को देखकर पहले तो हेमा खुद हैरान रह गई थी। हेमा ने कहा था कि 'यह दिखाता है कि हम दोनों के बीच कैसा रिश्ता है'। हेमा ने कहा था कि भले ही सनी दिखाते नहीं लेकिन केयर वह सबकी करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static