कोविड मदद के लिए आगे आया हाजी अली दरगाह, वैक्सीनेशन सेंटर खोलने की पेशकश दी

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 06:05 PM (IST)

कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप को देखते हुए देश की कई बड़ी संस्थाएं मदद के लिए आगे आई इसी बीच अब  मुंबई में मौजूद हाजी अली दरगाह ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। 
 

हाजी अली दरगाह ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ-
दरअसल, दरगाह के मैनेजमेंट ने अपने परिसर में कोविड-19 टीकाकरण केंद्र खोलने की पेशकश की है। मैनेजमेंट ने कुर्ला में माटुंगा मस्जिद, माहिम कब्रस्तान और ग्रीन बॉम्बे स्कूल को भी कोविड -19 टीकाकरण केंद्रों में बदलने की पेशकश की है। वहीं  प्रबंधन को अब बीएमसी के जवाब का इंतजार है।


PunjabKesari
 

हाजी अली दरगाह के ट्रस्टी ने कहीं ये बात-
माहिम दरगाह के मैनेजिंग ट्रस्टी और हाजी अली दरगाह के ट्रस्टी सुहैल खंडवानी ने कहा कि, हमने मामले से जुड़े अधिकारियों को लिखित रूप से अपने परिसर को टीकाकरण केंद्र खोलने की पेशकश की है। धार्मिक स्थलों पर वैक्सीनेशन सेंटर्स का खुलना उन इलाकों में लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करेगा जहां लोग वैक्सीन लगवाने से हिचकिचा रहे हैं। ये जगहें स्थानीय लोगों के लिए सुविधाजनक होंगी। हम घर-घर टीकाकरण की सुविधा के लिए मोबाइल टीकाकरण वैन की पेशकश करने पर भी विचार कर रहे हैं।

PunjabKesari
 

स्थानीय प्रतिनिधियों का मानना ​​है कि कोविड-19 टीकाकरण केंद्र खोलने के लिए जगह ढूंढना कोई बड़ी समस्या नहीं है, लेकिन समस्या पर्याप्त मात्रा में कोविड-19 वैक्सीन स्टॉक प्राप्त करने की है। मुंबई में मंदिरों और चर्चों को भी कोविड-19 टीकाकरण केंद्रों में बदल दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static