हर्ष को नहीं पसंद भारती सिंह की ये 3 आदतें!

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 04:49 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की लव स्टोरी के बारे में तो सब जानते ही हैं कि दोनों की मुलाकात काम के जरिए हुए थी। पहली मुलाकात में दोनों को नहीं पता था कि वो एक-दूसरे के लाइफ पार्टनर बन जाएगे। भारती और हर्ष एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं ये तो सब जानते ही हैं लेकिन हर्ष को अपनी बीवी की 3 बातें बिल्कुल पसंद नहीं।

लाइव शो में हर्ष ने बताई भारती की बुरी आदतें

दरअसल, भारती और हर्ष एक चैट शो में पहुंचे थे। उस वक्त हर्ष से सवाल पूछा गया कि भारती की कोई 3 आदतें बताइए जोकि आपको पसंद नहीं। इसका जवाब देते हुए हर्ष ने बताया कि कोई परेशान है तो उसको देखकर रोना आ जाए ये तो समझ आता है लेकिन भारती को पेंगुइन देखकर रोना आ जाता है, वो कहती है इसके पैर कितने छोटे हैं ये कैसे चलता होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

बीवी की दूसरी आदत को बताते हुए हर्ष ने कहा, भारती का सीरियस चीजों पर हंसी निकलवाना. तीसरी आदत बताते हुए हर्ष कहते हैं, भारती अगर सुबह जल्दी उठ गईं तो वह सब पर्दे खोल देती हैं, एसी बंद कर देती हैं. इतना ही नहीं बाई को बुला लेती हैं, सारे काम शुरू कर देती हैं, इतनी आवाजें होने लगती हैं जिसके कारण मेरी नींद खराब हो जाती है। आगे हर्ष कहते हैं, वहीं अगर उल्टा होता है कि ये सो रही हैं और मैं उठ गया तो गुस्सा हो जाती है। इसके बाद हर्ष भारती की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, कि ये मुझे बुरा लगता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

बता दें कि भारती इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है। जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। भारती हाल में ही स्पॉट हुई थी और पैपराजी से बात करती दिखाई दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static