इस खराब बहू के आने से घर में हुई लड़ाइयां...आखिर कश्मीरा पर इतना क्यों भडकी गोविंदा की पत्नी

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 05:18 PM (IST)

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की तकरार खुलकर सामने आ गई है। पिछले कुछ दिनों से दोनों परिवारों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है।  गोविंदा की पत्नी सुनीता अहुजा ने एक बार फिर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह पर जमकर भडास निकाली। उन्होंने तो कश्मीरा को खराब बहू तक कह डाला।

PunjabKesari

हाल ही में गोविंदा और सुनीता   कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर गए थे। कृष्णा के शो में ना पहुंचने के बाद दोनों परिवारों के बीच विवाद और बढ गया। सुनीता अहुजा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं बुरी चीजों पर रिप्लाई नहीं करना चाहत,  लेकिन मां की तरह देखभाल करने के बावजूद ये लोग इतना खराब बिहेव कर रहे हैं। उन्होंने कश्मीरा को निशाने पर लेते हुए कहा कि घर में परेशानियां तब शुरू हुईं जब हम खराब बहू लेकर आए। 

PunjabKesari

याद हो कि कश्मीरा ने पिछले दिनों गोविंदा और सुनीता को लेकर कहा था कि वो दोनों उनकी लाइफ में पिछले पांच साल से एग्जिस्ट ही नहीं करते। कश्मीरा ये भी बोली थीं कि वो एक्टर की पत्नी के तौर पर नहीं पहचानी जाती हैं बल्कि उन्होंने अपने दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। ये सुनीता कौन है? इसी बयान के बाद सुनीता ने अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari

नवंबर 2020 में भी गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। उस वक्त भी  कृष्णा एपिसोड से नदारद रहे थे। दोनों के बीच झगड़ा तब खुलकर सबके सामने आ गया था। उस वक्त गोविंदा ने कहा था कि हर परिवार में गलतफहमियां और समस्याएं होती हैं लेकिन मीडिया में उसकी चर्चा करने से नुकसान होता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static