गोली कांड को लेकर पुलिस को शक,  ICU में शिफ्ट हुए गोविंदा से फिर हो सकती है पूछताछ

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 11:06 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की हालत में अब काफी सुधार है, पैर से गोली निकाले जाने के बाद उन्हें आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इस घटना के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अभिनेता से मिलने अस्पताल पहुंची। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जांच पूरी होने तक गोविंदा को क्लीन चिट ना देने की बात कही है। 

PunjabKesari
कल शाम मुंबई पुलिस अस्पताल पहुंची और गोविंदा से घटना के बारे में बात की हालांकि अभी उनसे आधिकारिक बयान लिया जाना बाकी है। अभिनेता जब कोठरी की सफाई कर रहे थे तो उनकी लाइसेंसी बंदूक से गोली चल गई और गलती से उनके पैर में गोली लग गई। बताया जाता है कि बंदूक के लॉक का एक हिस्सा टूटा हुआ था, जिसके कारण गोली नहीं चली।

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो पुलिए गोविंदा के बयान से कुछ हद तक आश्वस्त नहीं हैं और जल्द ही उनका बयान फिर से दर्ज कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि गोविंदा की बेटी टीना आहूजा से भी पुलिस ने पूछताछ की है। वहीं एक्टर के मैनेजर का कहना है कि गोविंदा को आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इससे पहले बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने गोविंदा से मुलाकात की थी।

PunjabKesari
 रवीना ने मीडिया से कोई बात नहीं की और सीधे अस्पताल के अंदर चली गईं। एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी पहले उनकी सेहत पर अपडेट दिया था।  उन्होंने अस्पताल के बाहर मीडिया से बात की और कहा कि '' गोविंदा की तबीयत ठीक हो रही है, मुझे लगता है कि कल या परसों उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। आप सभी की दुआओं से, सभी फैंस की दुआओं से वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। हम हर जगह उसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।" उन्होंने कहा-  मैं फैंस से कहना चाहूंगा कि घबराएं नहीं। वह पूरी तरह ठीक हैं, कुछ महीनों के बाद वह फिर से डांस करना शुरू कर देंगे, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static