' हम छोटे हैं छोटे ही रहेंगे...' मामा गोविंदा को लेकर रागिनी ने भाई-भाभी को समझाई ये बात

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:54 PM (IST)

कॉमडी स्टार कृष्णा अभिषेक की टीवी एक्ट्रेस बहन आरती सिंह की शादी काफ़ी लाइमलाइट में रही। शादी के साथ साथ परिवार के लोग भी खूब चर्चा में रहे और फ़ैमिली से जुड़ी अब कई खबरें सामने भी आ रही हैं। ये बात तो सब जानते हैं कि कृष्णा अभिषेक आरती शर्मा और रागिनी खन्ना, गोविंदा के भांजे और भांजियाँ लगते हैं और ये भी सब को पता है कि काफ़ी सालों से गोविंदा अपने भांजे कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह से नाराज़ चल रहे हैं फैंस को यही इंतज़ार था कि मामा अपनी भांजी आरती की शादी अटेंड करेंगे कि नही और ये इंतजार ख़त्म हो गया जब मामा शादी में पहुँच गए। 

भांजी आरती की शादी की अटेंड

PunjabKesari

गोविंदा अपने बेटे हर्षवर्धन के साथ आए और सारे फर्ज भी निभाते नजर आए। वही इसी बीच पुरानी लड़ाई कि बात फिर हाईलाइट हो रही है जब रागिनी ने एक इंटरव्यू में भाभी कश्मीरा को सलाह देते हुए कहा कि घर की बात घर पर ही रहनी चाहिए थी रागिनी की इस समझदारी पर यूज़र्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। चलिए आपको पूरी बात बताते हैं। कृष्णा-आरती की तरह रागिनी खन्ना भी टीवी की काफी फेमस एक्ट्रेस रही हैं। ससुराल गेंदा फूल में सुहाना कश्यप के किरदार से वह घर घर फेमस हुई थी। इसके बाद भी वह कई सीरियल में नजर आई। लेकिन फिर वह इंडस्ट्री से ग़ायब ही हो गई थीं एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं। 

रागिनी ने की कुछ खास बातें शेयर

PunjabKesari

दरअसल सिद्धार्थ क़नन के पॉडकास्ट इंटर्व्यू में रागिनी कुछ खास बातें शेयर करती दिखी। रागिनी की मां मेगास्टार गोविन्दा की बहन हैं और रागिनी, कृष्णा आरती की कज़िन सिस्टर लगती हैं। उन्होंने पिछले 8 साल से मामा और भाई कृष्णा के बीच चलते फ़ैमिली विवाद पर बात की और अपनी फैमिली को सलाह ही दी जो उनकी भाभी कश्मीरा को थी। रागिनी ने कहा कि कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक को ये मामला निजी तौर पर सुलझाना चाहिए ना कि इस पर मीडिया के सामने पब्लिकली बात करनी चाहिए। ऐसा ही उनहोने बाक़ी परिवार और कपल के बारे में भी कहा और उम्मीद की कि ये मैटर जल्दी सुलझ जाए।

रागिनी ने आगे कहा जैसे गोविंदा मामा का प्यार निजी रहा हैं वैसे ही ये लड़ाई भी सुलझनी चाहिए और गोविंदा मामा बड़े हैं और हम उनके बच्चों जैसे हैं। उनकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। इस पर वह कहती हैं कि ‘घर की बात है, मीडिया में अच्छा नही लगता पब्लिकली, क्योंकि जब चिची मामा ने प्यार किया था वो पब्लिक नही आया तो झगड़ा क्यों पब्लिक में आए। और हम छोटे हैं छोटे ही रहेंगे’

PunjabKesari

नेटिजंस कर रहे हैं रागिनी की जमकर तारीफ

रागिनी की इस समझदारी की नेटिजंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। सब अपनी अपनी राय दे रहे हैं। एक ने कहा- सही बोले घर की बात घर में रहना चाहिए। एक ने कहा- हर घर में होता है मसला लेकिन इसे घर बैठ कर ही सुलझाना चाहिए। एक ने लिखा- इनका झगड़ा किस बात पर हुआ है?एक ने कहा- इनका झगड़ा गोविन्दा की वाइफ और कश्मीरा शाह की वजह से हुआ है। ख़ैर ये मन मुटाव जल्दी ही ख़त्म हो जाए। गोविन्दा शादी में कश्मीरा शाह को आशीर्वाद देते दिखे थे और हर्षवर्धन अपने ट्विन्स भतीजों को प्यार करते दिखे थे। इस पर आप क्या राय देंगे हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर बताए? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static