गोविंदा ने बताया, ''मां ने पहले ही बता दी थी अपने मौत की खबर, मेरे तकिए के नीचे से निकलते थे मरे सांप''

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 06:12 PM (IST)

बॉलीवुड के हीरों नंबर वन गोविंदा के आज लाखों करोड़ों फैन हैं। गोविंदा ने केवल एक्टिंग से ही नही ब्लकि अपने डांस से भी लोगों का दिल जीता है। काफी स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में गोविंदा ने 1986 में डेब्यू किया था। गोविंदा ने अपने करियर में कई सारी हिट्स फिल्में की जिससे वह बाॅलीवुड के टाॅप स्टार में शामिल भी हुआ,  लेकिन अचानक से गोविंदा के करियर ढलान पर आ गया।

PunjabKesari

गोविंदा ने शेयर किया मां की भविष्यवाणी और निधन से जुड़ा चौंकाने वाला वाक्या-
इसी दौरान गोविंदा की मां का देहांत हो गया जिससे भी वह टूट गए थे। वहीं इन दिनों गोविंदा का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने मां की भविष्यवाणी और निधन से जुड़ा चौंकाने वाला वाक्या फैंस के साथ शेयर किया है।

मैं जब पैदा हुआ तो डैडी ने मुझे गोद में नहीं लिया-
एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी मां के देहांत पर बताया था, मेरे पिता को 1940 में महबूब खान ने 'औरत' में लॉन्च किया था। पापा बहुत सफल थे और उनका कार्टर रोड पर एक बंगला था। इसके बाद उन्होंने एक फिल्म प्रोड्यूस की और बहुत बड़ा लॉस हुआ। हमें अपना बंगला बेचकर विरार में शिफ्ट होना पड़ा। मेरे पिता का नर्वस सिस्टम बिगड़ गया और वह 15 साल तक बीमार रहे। जब मैं मां के गर्भ में था तब वह साध्वी बन गईं। मैं जब पैदा हुआ तो डैडी ने मुझे गोद में नहीं लिया क्योंकि वह मेरे जन्म को अपनी पत्नी को खोकर साध्वी बनने से जोड़कर देखते थे। मैं अच्छा बच्चा था और कुछ दिन बाद डैडी मुझे प्यार करने लगे।

PunjabKesari

मेरे तकिए के नीचे कई मरे हुए सांप मिलते थे-
मां के बारे में गोविंदा ने बताया कि, मैं अपनी मां का बहुत लाडला था। वह देवी जैसी थीं और मेरी गुरु थीं। मेरे पिता स्वभाव से देवता आदमी थे लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से डिटैच हो गए थे। गोविंदा ने आगे बताया कि मां जो भी भविष्यवाणी करती थीं, वे सच हो जाती थीं। मेरे तकिए के नीचे कई मरे हुए सांप मिलते थे। जब मैं 17 साल का था तो उन्होंने कहा था, जब तुम 21 साल के होगे तो कमाल करोगे। मैं 21 साल का हुआ तो हीरो बन गया और 50 दिन के अंदर 49 फिल्में साइन कीं। 

मां ने तीन महीनें पहले कर दी थी अपने मौत की भविष्यवाणी-
 गोविंदा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मां की हर भविष्यवाणियां सच होती थीं। उन्होंने कहा था कि मेरी बड़ी बहन पद्मा जीजी (कृष्णा अभिषेक की मां) बेटी को जन्म देने के बाद मर जाएंगी। आरती और कैंसर उनके पेट में एक साथ पल रहे थे और वह नहीं रहीं। एक दिन मां ने मुझसे अपनी मौत की भविष्यवाणी भी की, इस पर मैं बहुत परेशान हो गया। तीन महीनें बाद उनका देहांत हो गया, ठीक तब ही जब उन्होंने कहा था। 

PunjabKesari

मां की मौत की खबर मिलते ही सड़क पर ही रोने लगे थे गोविंदा-
मां के देहांत के भविषयवाणी पर गोविंदा ने बताया कि उनके गुजरने से पहले वह पैरिस में 'हीरो नंबर 1' की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान उन्हें पता था कि अगले दिन मां चल बसेंगी। वह सड़क पर ही रोने लगे। कुछ विदेशी उनसे पूछने भी आए कि क्या हुआ। उन्होंने जवाब दिया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। अगले दिन गोविंदा की मां नहीं रहीं। 

मां के देहांत पर इतना रोए थे गोविंदा कि पेट और छाती के 36 टिश्यूज ब्रेक हो गए थे-
गोविंदा ने बताया कि मैं मां के देहांत पर इतना रोया था कि मेरे पेट और छाती के 36 टिश्यूज ब्रेक हो गए थे। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static