सलमान खान से मिलना चाहता है गोल्डी बराड़ ! ई-मेल भेजकर एक्टर से कहा- अगली बार झटका मिलेगा

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 12:38 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार उन्हें ई-मेल भेजकर चेतावनी दी गई है। ई-मेल भेजने वाले ने लिखा है-“ गोल्डी भाई सलमान खान से आमने-सामने बैठकर बात करना चाहता है।”  इसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘‘गैंगस्टर''  लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

 बठिंडा जेल में बंद बिश्नोई और गोल्डी बरार पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी है।  उनके खिलाफ शिकायत प्रशांत गुंजलकर ने बांद्रा पुलिस को दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, गुंजलकर एक्टर  के बांद्रा स्थित घर अक्सर आता-जाता है और वह कलाकारों से जुड़ी एक प्रबंधन कंपनी का संचालन करता है।  जब गुंजलकर शनिवार दोपहर को खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित दफ्तर में था तो उसने देखा कि ‘रोहित गर्ग' की आईडी से एक ई-मेल आया है। 

PunjabKesari
यह ई-मेल हिंदी में लिखा था और इसमें कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई की ओर से हाल में एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार को सालमान खान ने देख ही लिया होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें देखना चाहिए। प्राथमिकी के मुताबिक, ई-मेल में गुंजलकर से कहा गया कि अगर खान मामला खत्म करना चाहते हैं तो वह गोल्डी भाई से आमने- सामने बैठकर बात करें। ई-मेल में कहा कि अभी वक्त है लेकिन “अगली बार झटका देखने को मिलेगा।” 

PunjabKesari

प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साज़िश), 506-दो (आपराधिक धमकी के लिए सज़ा) और 34 (साझा मंशा) के तहत दर्ज की गई है। बिश्नोई के एक साक्षात्कार को हाल में एक निजी समाचार चैनल ने प्रसारित किया था। गौरतलब है कि जून 2022 में भी एक अज्ञात शख्स ने खान को धमकी दी थी। ई-मेल मिलने के बाद सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद से ही सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static