Corona Effect: ठप पड़ा गोल्ड जिम का काम, फाइल की बैंक्रप्टसी प्रॉटेक्शन

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 12:31 PM (IST)

कोरोनावायरस की वजह से जहां पूरे देश में लॉकडाउन है वहीं इससे दुनिया भर का व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है। इसी बीच जितने भी बॉडी बिल्डिंग और फिटनेस फ्रीक है उनके लिए ये खबर बहुत बुरी है। दुनियाभर में मशहूर गोल्ड जिम ( Gold Gym) ने खुद को दिवालिया घोषित करने का फैंसला लिया है इसके लिए उसने एक याचिका भी दायर की है।

कंपनी के सीईओ एडम जिटसिफ ने अपने एक वीडियो स्टेटमैंट में कहा, 'लॉकडाउन की वजह से हमारा व्यवसाय बुरी तरह चौपट हुआ है जिसके लिए हमें तत्काल और निर्णायक कदम उठाने की जरूरत थी, ताकि हम फिर से हम ट्रैक पर वापिस आ सके। 

उन्होंने अपने ग्राहकों तथा कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि अगर जल्द नहीं तो कंपनी ने अगस्त तक इस बैंक्रप्टसी प्रॉटेक्शन से बाहर निकलने की योजना बनाई है। साथ ही, यह भी कहा कि 'हम कहीं नहीं जा रहे हैं।'

PunjabKesari
अमेरिका में तकरीबन 30 जिम होगें बंद

अमेरिका के मशहूर जिम चेन गोल्ड जिम ने ये घोषणा की है कि लॉकडाउन की वजह से उनके बिजनेस पर बुरा इफेक्ट पड़ा है। कंपनी ने अमेरिका में चैप्टर 11 के तहत राहत मांगते हुए याचिका दायर की है कि उन्हें दिवालिया घोषित कर दिया जाए। कंपनी ने ये भी कहा है कि लॉकडाउन में बिजनेस पूरी तरह से ठप्प पड़ गया है। साथ ही कंपनी ने तत्काल प्रभाव से अपने 30 जिम बंद करने का ऐलान कर दिया है। 

खबरों की माने तो भारत में इसके तकरीबन 120 जिम चलते हैं। अगर गोल्ड जिम दिवालिया घोषित हुआ तो भारत में भी हजारों लोग इससे प्रभावित होगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static