मैं अब कभी घर नहीं आऊंगी...  हमास के आतंकियों के हाथ से मरने से पहले लड़की ने लिखा ये आखिरी मैसेज

punjabkesari.in Thursday, Oct 19, 2023 - 03:08 PM (IST)

कहते हैं कि जब इंसान की जब लिखी होती है तो मौत भी उसे अपनी ओर बुला लेती है। ऐसी ही कुछ हुआ 24 वर्षीय फ्रांसीसी-इज़राइली महिला के साथ जो हमास के इस्लामी आतंकियों की बर्बरता का शिकार हो गई। हालांकि दाहिने पैर में फ्रैक्चर के कारण इस लड़की ने पार्टी में  जाने से मना कर दिया था, लेकिन मौत उसे वहां खींच ही लाई। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं कैरिन जर्नो की जो  हवाईअड्डा कर्मचारी थी और उसे घूमने- फिरने का बहुत शौक था।  जिस म्यूजिक फेस्टिवल को कुछ दिन पहले हमास के आंतकियों ने शिकार बनाया था वहां जाने के लिए कैरिन जर्नो ने मना कर दिया था। चोट लगने के कारण उसने अपनी टिकट तक बेच दी थी लेकिन दोस्तों के कहने पर वह पार्टी में चली गई। 

PunjabKesari
पार्टी के दौरान  कैरिन ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक शॉर्ट्स और हॉल्टर टॉप में शीशे के आगे पोज देती दिखाई दे रही है। वह अपनी सेल्फी में वी साइन देते हुए काफी खुश नजर आ रही थी। इस दौरान उसने पार्टी में डांस के कुछ वीडियो भी शेयर किए। इसी बीच पार्टी पर हमला कर दिया गया, विस्फोटों की गूेज के साथ उसने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह एम्बुलेंस के बाहर डरी हुई दिखाई दी। 

PunjabKesari
 कैरिन के पिता डोरोन जर्नो के अनुसार, उस शनिवार सुबह 8.43 पर, उसने अपने प्रियजनों को एक संदेश भेजा- "पूरे परिवार को, मैं कहना चाहती हूं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं,  मैं अब घर नहीं आ रही हूं।"यह उसका अंतिम संदेश साबित हुआ। दरअसल एक सप्ताह से अधिक के भयानक इंतजार के बाद परिवार को जानकारी मिली कि कैरिन जिस एम्बुलेंस के पास खड़ी थी, वह बाद में एक रॉकेट की चपेट में आ गई। लड़की की बहन मीताव जर्नो ने अपने पोस्ट में लिखा-  "उन्होंने उसे जला दिया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static