बिना कपड़ों के लाइव आकर एक्ट्रेस गहना वशिष्ट ने पूछा, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 05:15 PM (IST)

शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा दिनों एडल्ट वीडियो केस में घिरे हुए हैं जिसके चलते वह अभी जेल में बंद है। लेकिन इस बीच माॅडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ट लगातार राज को सपोर्ट करती हुई नज़र आ रही हैं। 


बतां दें कि हाल ही में गहना एडल्ट वीडियो मामले में 5 महीने जेल में रहकर जमानत पर बाहर आई है। वहीं राज कुंद्रा पर लगे आरोपों  की बीच गहना वशिष्ट ने अपनी बात समझाने के लिए सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

न्यूड वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस गहना वशिष्ट ने पूछा, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?
 गहना ने लाइव आकर खुद अपने फॉलोवर्स के सामने ये कबूल किया कि उन्होंने कोई कपड़े नहीं पहने हैं और उन्होंने लोगों ने ये भी पूछा कि क्या वो इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


बिना कपड़ों के लाइव आई एक्ट्रेस गहना वशिष्ट 
दरअसल, गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो लाइव आकर अपने फॉलोवर्स से बात करती दिखाई दी थीं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'बिना कपड़ों के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं लेकिन कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पोर्न है लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहनती हूं तो कुछ उसे पोर्न कहते हैं, पाखंडी होने की भी हद होती है।


इस वीडियो में गहना ने यह भी कहा कि मैंने इस वीडियो में कुछ भी नहीं पहना है लेकिन क्या मैं आपको अश्लील दिख रही हूं? चीप लग रही हूं या ऐसी लग रही हूं कि आप उसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static