अपनी मां के लिए खास बनाएं Mothers Day, तोहफे में दें ये स्पेशल चीजें

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 02:25 PM (IST)

मां शब्द अपने आप में बहुत ही खास माना जाता है। इस शब्द में प्यार के अलावा बच्चों के लिए चिंता भी साफ नजर आती है। मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं। ऐसे में आप भी अपनी मां को स्पेशल फील करवाने के लिए उन्हें कुछ खास तोहफे दे सकते हैं। हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। इस बार मदर्स डे 12 मई को पड़ रहा है। ऐसे में इस दिन अपनी मां के कर्तव्यों की सराहना करते हुए आप अपनी मां को कुछ तोहफे दे सकते हैं। आइए आज आपको कुछ ऐसे गिफ्ट्स बताते हैं जो आप अपनी मां को दे सकते हैं। 

हैंडमेड पेंटिंग 

बच्चों की दी कोई भी चीज मां को बहुत अच्छी लगती है। वह अपने बच्चों का एक-एक तोहफा संजोकर रखती हैं। ऐसे में यदि आप भी मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट देना चाहते हैं तो उनकी पेंटिंग बना सकते हैं। मां की कोई अच्छी सी तस्वीर को लेकर आप उससे अच्छी सी पेंटिंग बनाकर मां को तोहफे के तौर पर दे सकते हैं।  

PunjabKesari

स्पा वाउचर 

सारा दिन घर के कामों में महिलाओं को अपने लिए समय नहीं मिलता। ऐसे में आप इस खास दिन पर आप अपनी मां को स्पा वाउचर लाकर दे सकते हैं। इस दिन फेशियल, मसाज या फिर अन्य ट्रीटमेंट के जरिए वह खुद को रिलैक्स कर सकती हैं। 

मेकअप 

अगर आपको मां को मेकअप का शोक हैं तो आप उनका मनपसंदीदा मेकअप उन्हें गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। 

PunjabKesari

फूलों का गुलदस्ता 

खुशियां बांटने का एक अच्छा तरीका फूल भी हैं। आप अपनी मां को फूलों से बना गुलदस्ता गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। फूलों की खुशबू से आपकी मां का मन भी खुश हो जाएगा और इसे देखकर वह बहुत अच्छा भी फील करेंगी। 

ईयर बड्स 

इन दिनों गैजेट्स का काफी ट्रैंड है। माएं अक्सर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ घंटो-घंटो फोन पर बात करती हैं ऐसे में आप उन्हें ईयरबड्स खरीदकर दे सकते हैं। इसे लगाकर वह आसानी से बात भी कर लेंगी और उनका काम भी डिस्टर्ब नहीं होगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static