बेटी सुहाना ने शेयर की ऐसी हॉट तस्वीरें कि पापा शाहरुख खान भी खुद नहीं रोक पाए, किया ये कमेंट

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 12:26 PM (IST)

बाॅलीवुड के किंग खान यानि की शाहरूख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन वह अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बतां दें कि शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हाॅट एंड ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर सुहाना खान ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों  को सुहाना और उनकी मां गौरी खान दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। खास बात ये है कि गौरी और सुहाना ने इन तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन लिखे हैं और शाहरुख खान बेहतरीन कमेंट किए हैं। 

 इन तस्वीरों में सुहाना खान को किसी स्विमिंग पूल के किनारे बैठे हुए देखा जा सकता है। वह अलग-अलग पोज दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट टॉप और और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है, और बालों को खुला छोड़ा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

गौरी खान ने शेयर की बेटी की तस्वीरें
गौरी खान ने सुहाना की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"हां!!!! नीला मेरा पसंदीदा रंग है। इसके साथ ही उन्होंने बटरफ्लाई वाला इमोजी भी एड किया है। गौरी खान की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने कमेंट किया। उन्होंने लिखा,"जो भी रंग तुमने इस तस्वीर में अपनाया है, और सुहाना में है,  वह हमारा पसंदीदा रंग है। 

PunjabKesari

बेटी की पोस्ट पर शाहरुख नेहा,  क्या मैं दिखावा कर सकता हूं 
वहीं, दूसरी तरफ खुद सुहाना खान ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"दिखावा है कि ये पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफोर्ड हूं।" सिंडी क्रॉफोर्ड अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। सुहाना की इस तस्वीर पर शाहरुख खान ने कमेंट किया,"क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि यह तुम हो और यह कोला अचानक हुई घटना है...और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

सुहाना कितनी खूबसूरत हैं! माशाअल्लाह
वहीं, सुहाना ने अपनी मां गौरी को 'बेस्ट फोटोग्राफर' बताया। इस पोस्ट पर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, "सुहाना कितनी खूबसूरत हैं! माशाअल्लाह।" इनके अलावा  सुहाना के कई फ्रेंड्स ने भी कमेंट किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static