आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही गौरी ने नहीं खाया मीठा, दुर्गा मां से मांगी मन्नत

2021-10-15T10:32:39.597

लाख कोशिशों के बाद भी  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। ऐसे में गौरी खान ने  अपने बेटे की जल्द रिहाई के लिए नवरात्रि के मौके पर  मां दुर्गा से मन्नत मांगी है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से अब तक गोरी ने मीठे को हाथ नहीं लगाया है, वह बस मां  से आर्यन के लिए दुआएं मांग रही है

PunjabKesari

शाहरुख और गौरी के करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि  गौरी ने आर्यन के लिए एक मन्नत मांगी है, ताकि उनका बेटे जल्द से जल्द जेल से बाहर आ जाए। उन्होंने बताया कि गौरी त्योहार शुरू होने के बाद से ही चीनी और हर तरह की मिठाई से दूर हो गई हैं। इसके साथ ही वह अपने  करीबी दोस्तों से भी आर्यन के लिए प्रार्थना करने के लिए कह रही है। 

PunjabKesari

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर लिख था-  'थैंक यू माता रानी'। आर्यन खान को क्रूज शिप पर कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।   उन्हें कम से कम छह दिन और जेल में रहना होगा क्योंकि अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रख लिया।

PunjabKesari

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी का कहना रहा है कि उनके पास से व्यक्तिगत तौर पर कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि, व्हाट्सऐप चैट से उनके मादक पदार्थ तस्करों से संबंध का खुलासा हुआ है।  एनसीबी यह भी दावा कर रही है कि आर्यन के अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ गिरोह के सदस्यों से संबंध है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static