लॉकडाउन में ट्राई करें ये Funny Nail Arts

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 11:26 AM (IST)

क्या लॉकडाउन में घर पर बैठकर आप भी बोर हो रहे हैं? क्या आप कुछ नया सिखना चाहती हैं? अगर आपको नेल आर्ट का शौक हैं तो आप यूनिक नेल आर्ट करना सीख सकती हैं। फ्री टाइम में नेट आर्ट करना सबसे बेस्ट ऑप्शन है, इससे एक तो आपको नया सिखने को मिलेगा, दूसरा इससे आपका टाइम भी पास हो जाएगा। चलिए आज हम आपको कुछ फनी व यूनिक नेट आर्ट डिजाइन्स दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडिया लेकर अपना मनचाहा डिजाइन नेल्स पर ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Sneaker Nail Art

PunjabKesari

स्नीकर्स नेल आर्ट जोकि काफी यूनिक आइडिया हैं। इसको आप अपनी पसंद से अलग-अलग नेल्स पर डिफरैंट कलर्स से ट्राई कर सकती हैं। स्नीकर्स नेल आर्ट करना आसान भी हैं। 

Cute Mustache Nail Art

PunjabKesari

PunjabKesari

मूंछों वाला नेल आर्ट तो काफी आसान हैं जिसे आप मूंछों के आकार में डिजाइन कर सकती हैं। इसको डिजाइन करने के लिए आपको सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट नेल पेंट की जरूर है। अगर आप कलरफुल चाहती हैं तो अपनी पसंद की नेल पेंट चूज कर सकती हैं। 

Rainbow Nail Art

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

रेंम्बो नेल आर्ट भी काफी आसान हैं जिसके लिए आपको Rainbow कलर्ड की तीन नेट पेंट चाहिए होंगी। आप इस नेट आर्ट को अपनी पसंद से किसी भी तरह का आकार या डिजाइन दे सकती है। 

Emoji Nail Art

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

इमोजी का इस्तेमाल लॉकडाउन में चैटिंग में काफी हो रहा है तो क्या आप घर मन की स्थिति को व्यक्त करने के लिए इमोजी नेट आर्ट ट्राई करें। 

Fruits Nail Art

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

फ्रूट नेट आर्ट भी बेस्ट ऑप्शन हैं। आपको जो भी फ्रूट्स पसंद हो तो क्यों न उन्हीं का नेट आर्ट ट्राई कर लें जोकि काफी आसान भी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static