कपड़ों से ज्यादा महंगे हैं हसीनाओं के बैग्स, देखें सारा से लेकर कृति तक के Luxury Bags का कलेक्शन

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 11:59 AM (IST)

बैग के बिना महिलाएं अधूरी सी लगती हैं। बैग हर महिला के लिए एसेंशियल एक्सेसरीज है, जो उनके स्टाइल को एन्हॉन्स करती है। बात जब बॉलीवुड सेलेब्स की हो तो आंखाें के सामने उनके महंगे हैंडबैग आ जाते है, जिनकी कीमत लाखों-करोड़ों में होती है। ये सेलेब्स भी अपने लग्जरी बैग्स को  फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आज हम आपको कृति सेनन से लेकर जाहन्वी कपूर तक  के कुछ शानदार कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं, जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके शोक कितने महंगे हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर का Etoupe Togog हैंड बैग

व्हाइट कलर के अनारकली सूट के साथ करीना कपूर  ब्राउन कलर के पर्स कैरी किए नजर आई थी। टैन हर्मीस बिर्किन का Etoupe Togog हैंड बैग एक्ट्रेस के 2020 के कलेक्शन से है और इसकी कीमत 43,299 डॉलर है, जो कि 32,36,000 रुपये है। 

PunjabKesari
दीपिका का गुच्ची बेल्ट बैग

हर लड़की की ख्वायिश होती है गुच्ची का बैग लेने की। दीपिका की इस गुच्ची बेल्ट बैग की  कीमत करीब 1.20 लाख है। दीपिका ने अपनी कमर में बेल्ट की तरह पहना हुआ है। बेल्ट बैग आज कल काफी ट्रेंड में है।

PunjabKesari
कृति सेनन का शोल्डर बैग

कृति सेनन भी महंगे बैग का शोक रखती है। उनके मिनी आकार के शोल्डर बैग को हाउस के सिग्नेचर GG सुप्रीम कैनवास से तैयार किया गया था। बैग में रेड एंड वाइट के कॉम्बिनेशन को भी ऐड किया गया है।

PunjabKesari
कियारा आडवाणी का टोटे बैग

कियारा आडवाणी का Gucci ब्रांड का टोटे बैग भी खूब लाइमलाइट में रहा था, जिसकी कीमत ₹2,92,638 बताई गई थी। उनके सिंपल ड्रेस को इस बैग ने काफी अट्रैक्टिव बना दिया।
PunjabKesari

जाह्नवी कपूर का कैनवास बैग

जाह्नवी कपूर ने जो बैग कैरी किया था, जिाकी कीमत इतनी है कि इससे एक डिजाइनर लहंगा खरीद सकते हैं। यह गोयार्ड बैलचा से लेपित कैनवास बैग 52 हजार का बताया जा रहा है। जाह्नवी कपूर का यह लग्जीरियस टच उनके लैविश लाइफस्टाइल की एक झलक दिखाता है।

PunjabKesari

सारा का  स्लिंग बैग

सारा ने  वाइट कलर के सूट और मैचिंग जूती के साथ एक पिंक कलर का स्लिंग बैग कैरी किया था। ये स्लिंग बैग ‘Saint Laurents Pink Baby Lou mini bag’ ब्रांड का है जिसकी कीमत 98700 बताई गई थी।

PunjabKesari

शनाया कपूर का शोल्डर बैग 

क्रॉप शर्ट और डेनिम शॉर्टस के साथ शनाया कपूर ने स्टाइलिश लुक वाला Prada ब्रांड का लाल रंग का शोल्डर बैग कैरी किया था।  इसकी ऑरिजिनल कीमत 2, 400 डॉलर है। अगर इसे भारतीय रुपयों में कनवर्ट करते हैं तो इसकी कीमत 2, 12, 287 रुपये के करीब हो जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static