सुर्ख लाल जोड़ा...चेहरे पर मुस्कान, विदेशी दुल्हन ने वाइट गाउन की बजाय चुना सब्यसाची का लहंगा

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 11:13 AM (IST)

फेमस ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनके डिजाइन किए हुए कपड़ों में भारतीय परंपरा, संस्कृति और भावनाओं का मिश्रण देखा जाता है। तभी तो बॉलीवुड इंडस्ट्री और हाई क्लास सोसाइटी की पहली पसंद सब्यसाची साड़ियां  और लहंगे हैं। अपनी शादी को खास बनाने के लिए दुल्हनें भी सब्यसाची के डिजाइनर लहंगा पहनने का सपना देखती है। 

PunjabKesari

अब अमेरिकन दुल्हन ने भी अपनी शादी के लिए लाल सुर्ख जोड़ा चुना, जिसे देख आप भी उसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे। वहां की परंपरा के अनुसारी वेडिंग में वाइट गाउन पहना जाता है, लेकिन इस सब्यसाची का डिजाइन किया फ्लोर पैटर्न से सजा आउटफिट पहना। 

PunjabKesari
 इंडियन ओरिजन के लड़के को अपना हमसफर चुनने वाली इस दुल्हन ने सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया पैनल्ड लहंगा सेट पहना। उनके ओवरऑल लुक पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि इसमें घेरदार स्कर्ट थी। साथ में मैचिंग का ब्लाउज इस पहनावे में चार चांद लगा रहा है।

PunjabKesari
सिल्क के लहंगे के साथ दुपट्टा टूल मेड रखा गया था। शादी के इस जोड़े पर खूबसूरत सुनहरी कढ़ाई की गई थी। इसे कम्पलीट करने के लिए दुल्हन ने नेकलेस, माथापट्टी  भी कैरी किया था।  इस विदेशी ब्राइड ने सोने के कंगन व लहंगे से मैच करती चूड़ियां भी पहनी थीं। लहंगे पर बेहद खूबसूरत जरदोजी और सीक्वन वर्क किया गया था। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static