पहली बार कंगना ने अवॉर्ड सेरेमनी के लिए चुनी साड़ी, दो बार रिवीलिंग कपड़ों में लिया था Award

2021-10-28T09:58:44.5

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय अपनी उपलब्धि को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। उन्होंने चौथी बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। मणिकर्णिका और पंगा के लिए   सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार लेने पहुंची कंगना का अंदाज देखने लायक था। साउथ इंडियन स्टाइल साड़ी में वह बेहद सुंदर लग रही थी। गौर करने वाली बात यह है कि पहली बार कंगना ने अवॉर्ड सेरेमनी में साड़ी को चुना है, दाे बार तो वह छोटे कपड़ों में ही पहुंच गई थी। 

PunjabKesari
63वें नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड में पहना था ऑफ-शोल्डर गाउन

63वें नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड में भी कंगना को  तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए ऐक्ट्रेस का सम्मान मिला था। इस  सेरेमनी के लिए कंगना ने ऑफ-शोल्डर गाउन को चुना था।  राष्ट्रपति के सामने रिवीलिंग कपड़े पहना लोगों को पसंद नहीं आया था, इसके चलते उन्हे सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भी झेलना पड़ा था। 

PunjabKesari
लाेगों को पसंद नही आया था बॉडी हगिंग गाउन

वहीं फिल्म 'क्वीन' में दिल्ली की एक सामान्य सी लड़की का किरदार निभाकर कंगना रनोट ने अपने एक्टिंग करियर में एक और नेशनल अवार्ड  हासिल किया था, लेकिन इस बार भी वह अपने कपड़ों को लेकर विवादों में आ गई थी।  बॉडी हगिंग गाउन का जहां लोगों ने विरोध किया तो वहीं  डिजाइनर रीना ढाका ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि- कंगना के कपड़े थोड़े ऑड थे लेकिन उन्होंने अच्छे से कैरी किए थे।

PunjabKesari
सिल्क की  साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत 

शायद विवादों से बचने के लिए कंगना ने इस बार  साड़ी को चुना। अवॉर्ड सेरेमनी में वह  सिल्क की लाल बॉर्डर वाली गोल्डन साड़ी पहनी नजर आई, जिसका कलर कॉम्बिनेशन काफी कमाल का था। बड़ा सा सोने का हार, कानों में भारी-भारी झुमके, माथे पर लाल बिंदी, जूड़ा और उस पर महक रहा फूलों का गजरा उनकी सुंदरता को चार चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari

लोगों को पसंद आया ये लुक 

कंगना जब इस लुक में पुरस्कार लेने पहुंचीं तो हर कोई उन्हे देखता ही रह गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने माता- पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लौटाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static