Ajay Kajol Love Story: पहले करती थी नापसंद, फिर अजय की इस बात पर दिल हार बैठीं थी काजोल

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 04:09 PM (IST)

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को 23 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी इनके बीच का प्यार यूं ही बरकरार हैं। दोनों का स्वभाव बिल्कुल अलग है लेकिन उनका मानना है कि अगर किसी भी रिश्ते में प्यार हो तो वो लंबे समय तक चलता है। चलिए आप हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी और क्या है इनके मजबूत रिश्ते की नींव

PunjabKesari

कैसे हुई प्यार की शुरुआत

काजोल अजय को पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। मगर, एक इंटरव्यू में उन्होंने यह कहा था कि पहली नजर में उन्हें अजय बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। अजय स्वभाव से शांत और काजोल चुलबुली थी। वहीं, काजोल को कम बोलने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं थे।

PunjabKesari

धीरे-धीरे बने दोस्त

काजोल और अजय दोनों की मुलाकातें धीरे-धीरे बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए। यही नहीं, दोनों की बॉन्डिंग इतनी स्ट्रांग हो गई कि वो एक-दूसरे से सारी बातें शेयर करने लग गए थे। चूंकि दोनों पहले किसी के साथ रिलेशन में थे इसलिए काजोल अपने रिलेशनशिप की हर बात अजय से शेयर करती थीं।

 

रिश्ता टूटने के बाद थामा दोनों ने एक-दूसरे का हाथ

दोनों का ब्रेकअप होने  के बाद उनके रिश्ते में कुछ बदल सा गया था। इसके बाद जब अगली फिल्म के दौरान मिले तो दोनों में कुछ बदल सा गया था। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

दोनों ने लिया एक-दूसरे से शादी करने का फैसला

4 साल एक- दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी बहुत साधारण रीति-रिवाजों से मराठी अंदाज में हुई । उस समय काजोल सिर्फ 24  साल की थी । वह जिंदगी में ठहराव चाहती थी। इसलिए उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद काजोल ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया और वो ज्यादा परिवार वालों के साथ ही समय बीताने लगी।

दो बच्चों के माता-पिता हैं काजोल और अजय

शादी के 2 साल बाद उनकी एक बेटी न्यासा और न्यासा के जन्म के 7 साल बाद उनका बेटा युग हुआ।काजोल दोनों बच्चों की मां की जिम्मेदारी बहुत अच्छे से निभा रही हैं और अपने परिवार के साथ बहुत अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं।

दोनों शादी के 23 साल बाद भी एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझ रहे हैं और बाकी कप्लस के लिए भी एक कपल्स गोल  सेट कर रहें हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static