मीडिया के तीखे सवालों से भड़के Shalin Bhanot, एमसी स्टैन पर निकाली सारी भड़ास

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 04:30 PM (IST)

बिग बॉस 16 इन दिनों अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। निमृत के जाने के बाद शो में सिर्फ 5 ही कंटेस्टेंस बचे हैं। यही 5 कंटेस्टेंट इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट भी हैं। ग्रैंड फिनाले होने से पहले शो के मेकर्स ने मीडिया को कंटेस्टेंट्स से सवाल करने का मौका दिया। मीडिया ने मौके का फायदा उठाते हुए बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से ऐसे तीखे सवाल पूछे जिनके कारण कंटेस्टेंट्स भड़क गए। इस दौरान शालीन भनोट से टीना दत्ता को लेकर भी कुछ प्रश्न पूछे गए और गुस्से में वह एमसी स्टैन पर भड़क गए। 

टीना को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़के शालीन 

घर में आए मीडिया मेंबर्स में से एक जर्नलिस्ट ने शालीन पर तंज कसते हुए उसने पूछा कि - आपके लिए मास्ट्र स्ट्रोक क्या था? टीना के साथ कनेक्शन बनाना या फिर वो ब्रेकअप जिसके कारण आप यहां तक आ गए।' इस पर शालीन अपनी सफाई दे रहे थे कि दूसरी ओर  एमसी स्टैन चेहरे पर हाथ रखते हुए अजीब से एक्सप्रेशन देने लग गए। यह शालीन भनोट ने देख लिया और एमसी पर भड़क गए। शालीन ने गुस्से में कहा कि - 'मैं तेरे टाइम पर बोलता हूं क्या? मुझे बोलने दे अभी।' इसी बात का जवाब देते हुए शिव ठाकरे बोलते हैं कि - 'हम तो फोटो खिचवा रहे हैं।

 

मीडिया के जाने के बाद हुआ शालीन और स्टैन का झगड़ा

बात सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं हुई मीडिया के जाने के बाद एमसी स्टैन और शालीन के बीच में फिर से बहस हुई और इसी के चलते दोनों में लड़ाई हो गई। किचन एरिया में स्टैन ने शालीन से पूछा कि - टतुम मुझ पर चिल्लाए क्यों?' इस बात का जवाब देते हुए शालीन बोले कि मुझे लगा कि तू मुझे देखकर कुछ कह  रहा है। इस पर स्टैन ने बोला कि - 'मुझे ज्यादा नाटक पसंद नहीं है, तू यहां अपना विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर दें।' इसी बात पर शालीन भड़क जाते हैं और दोनों की लड़ाई बढ़ जाती है जिसके बाद वह एक-दूसरे पर जोर-जोर से चिल्लाने भी लगते हैं। 

PunjabKesari

शिव ठाकरे की भी लगी क्लास 

मीडिया ने बिग बॉस 16 के बाकी सदस्यों से भी बात की। जर्नलिस्ट ने शिव ठाकरे को तंज कसते हुए बोला कि - 'साजिद खान बाहर की तरह ही घर में भी डायरेक्टर थे और आप एक एक्टर थे क्योंकि उनके जाने के बाद आप दिखने ही बंद हो गए हैं।'

PunjabKesari

12 फरवरी को होगा ग्रैंड फिनाले 

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा। शो में अब सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। अब इन्हीं में से किसी एक के नाम ही ट्रॉफी होगी। आपको बता दें कि जो बिग बॉस 16 का विन बनेगा उसे 21 लाख 80 हजार की प्राइज मनी के साथ i10 Nios कार भी मिलेगी। सलमान खान ही विनर का नाम अनाउंस करेंगे और उसे प्राइज मनी और कार गिफ्ट करेंगे।  

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static