Festive 2024 Dhamaka: यहां करें Diwali की सस्ती Shopping, 150 रु. से स्टार्ट Gift Hampers

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 09:06 PM (IST)

नारी डेस्कः फेस्टिव सीजन 2024 (Festive Season 2024) शुरू है और सीजन के साथ, फेस्टिव सीजन की शॉपिंग भी स्टार्ट हो चुकी है। फ्लिपकार्ट (Flipkart The Big Billion Days 2024 Sale), अमेज़न (Amazon Great Indian Festival), मीशो (Meesho Mega Blockbuster Sale 2024) जैसे ऑऩलॉइन प्लेटफॉर्म पर तो लोग, धडल्ले से शॉपिंग कर रहे हैं। 2024 अगर आपको भी दीवाली के बेस्ट गिफ्ट (Diwali Gifts) की तलाश है जो सस्ते भी हो और टिकाउ भी तो यहां आपको बेस्ट ऑफर मिल रहे हैं। चलिए आफको कुछ गिफ्ट आइडियाज दिखाते हैं जो आप दोस्तों रिश्तेदारों को दे सकते हैं। 

Flipkart The Big Billion Days 2024 Sale, अमेज़न (Amazon Great Indian Festival) और मीशो (Meesho Mega Blockbuster Sale 2024) पर Offer ही Offer ...

अगर आप गणपति जी की मेटल की मूर्ति देना चाहते हैं तो देखिए फ्लिपकार्ट की The Big Billion Days Sale पर ये करीब 2000 रु. की मूर्ति आपको 329 रु. के बीच मिल रही है। 

PunjabKesari

दीवाली के मौके पर सिल्वर प्लेटेड क्वाइन देने का मन बना रहे हैं तो यहां आपको Silver plated coin with velvet gift box मिल रहा है सिर्फ 217 रू. में। आपका ये गिफ्ट तो सबको पसंद भी बहुत आएगा।

PunjabKesari 

दीवाली पर गिफ्ट हैंपर देने की सोच रहे हैं तो इससे बेस्ट कुछ नहीं। अमेजन के इस गिफ्ट हैंपर (Diwali Gift Hampers)में चॉकलेट- ड्राई फ्रूट्स, एलिफैंट स्टाइल कैंडल होल्डर, रंगोली कलर, ग्रीटिंग कार्ड सब मिल जाएगा वो भी सिर्फ सिर्फ 650 रु. की रेंज के बीच।

PunjabKesari

दीपों के त्योहार दीवाली पर दीए मोमबत्तियां तो सब जलाते हैं तो आप गिफ्ट में कैंडल स्टैंड भी दे सकते हैं जो सिर्फ 399 रू. में फ्लिपकार्ट की The Big Billion Days Sale में मौजूद है। 

PunjabKesari

मीशो पर तो हर आइटम ही सस्ती मिल रही हैं। दीवाली डेकोरेशन के लिए ड्रीम कैचर लेने का सोच रहे हैं तो यहां से बेस्ट डिजाइन और ऑपशन कही नहीं मिलेंगे वो भी 300-400 रू. के बीच।

PunjabKesari

 

होम डेकोर की आइटम तो 100-150 रु. में स्टार्ट है। 

PunjabKesari

अगर ज्वैलरी बॉक्स देने का मन बना रहे हैं तो ये Crystal Jewelry Box देखिए जो Diwali Gift के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

होम डैकोर के लिए कोई वॉल पैंटिंग सेट देना चाहते हैं तो जरा इधर नजर डाले। सिर्फ 234 रू. में ये प्यारा पेंटिंग सेट मिल रहा है। 

PunjabKesari

अगर अभी तक आपने शॉपिंग शुरू नहीं की तो कर लें कहीं बेस्ट ऑफर हाथ से निकल ना जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static