''अमृता से तलाक के बाद बच्चों से मिलने के लिए रोते थे पिता सैफ''

4/15/2021 9:54:19 PM

चौथी बार पिता बना पटौदी खानदान के नवाब एक्ट्रेस सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में बने रहते है। 10 साल बड़ी अमृता सिंह से सैफ ने 1991 में परिवार के खिलाफ जा कर शादी कर ली थी।  लेकिन 13 साल तक एक लंबा वक्त बिताने के बाद यह कप्पल सेपरेट हो गया। सैफ-अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम है। बाॅलीवुड में इन दोनों का तलाक हमेशा से खबरों की सुर्खियां में रहा है। लेकिन आज तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि इन दोनों के तलाक के पीछे असली वजह क्या थी। लेकिन कुछ पुराने इंटरव्‍यूज में सैफ ने अपने अमृता के संग रिश्‍ते को लेकर काफी कुछ बताया था। 

 

PunjabKesari


'सैफ को अमृता संग शादी को लेकर था पछतावा' 
दरअसल, दशकों पुराने एक इंटरव्‍यू में सैफ ने कहा था कि शादी उसी से करनी चाहिए जिससे आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको। वहीं एक बार सैफ ने यह भी कहा था कि वह  अपनी नाकामयाबी को लेकर ताने सुन-सुन कर थक चुके है। इससे यह बात साफ हो गई थी वह अपने इस रिश्ते में खुश नहीं है। उन्‍हें इस बात का भी पछतावा था कि उन्‍होंने शादी बहुत जल्‍दबाजी में कर ली थी। 


21 साल में ही अमृता सिंह से कर ली थी शादी
आपकों बता दें कि अमृता से शादी के वक्‍त सैफ अली खान केवल  21 साल के थे। उन्होंने अभी बॉलीवुड में अपना कदम रखना शुरू ही किया था।  वहीं अमृता सिंह 33 साल की थी और कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं थी। दोनों ने एक छोटी मुलाकात के बाद ही शादी करने का फैसला कर लिया था। 

 

PunjabKesari

अमृता को तलाक में सैफ ने दी थी इतनी बड़ी रकम- 
सैफ और अमृता की शादी को लेकर पूरा पटौदी परिवार खिलाफ था। 13 साल लंबा समय एक साथ बिताने के बाद आखिरकार उन्होंने 2004 में तलाक लेने का फैसला किया। जब सैफ और अमृता का तलाक हुआ तो अमृता ने सैफ से 5 करोड़ रुपए की मांग की थी। तब सैफ ने कहा था कि मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतना पैसा नहीं है। फिर भी मैं अमृता को 2.5 करोड़ रुपए दे चुका हूं। हर महीने में अमृता को 1 लाख रुपए भी देता हूं। अमृता को बाहर जा कर काम करने की जरूरत नहीं है। मैं बच्‍चों की अच्‍छी परवरिश के लिए ही स्‍टेज शो और टीवी एड भी कर रहा हूं। वह सारा पैसा अमृता और बच्‍चों के लिए ही है।

 


अमृता मुझे मेरे बच्चों से मिलने नहीं देती-सैफ
एक बार तो सैफ ने इतना तक कह दिया था कि मैं अपने बच्‍चों से बहुत प्‍यार करता हूं  लेकिन अमृता  मुझे उनसे मिलने नही देती। मैं अपनी बेटी को याद करता हूं इब्राहिम की तस्‍वीर मेंरे पर्स में हमेशा रखी रहती है। जब भी मैं उसे देखता हूं मुझे रोना आता है। मेरे बच्‍चे मेरे पास नहीं आ सकते क्‍यों कि मेरी लाइफ में एक नई महिला आ गई है। अमृता को लगता है कि वह बच्‍चों को उसके खिलाफ भड़का देगी।  
 

PunjabKesari

'अमृता और मेरे बीच अब कोई कड़वाहट नहीं'
हालांकि सैफ अब नई जिंदगी की शुरूआत कर चुके हैं। सैफ ने 2012 में करीना कपूर के साथ शादी कर ली थी, और अब उनके करीना से 2  बच्‍चे भी हैं। वहीं सारा और इब्राहिम भी करीना कपूर के काफी करीबी है। एक बार करण जौहर के चैट शो में आए सैफ ने कहा था कि अमृता और मेरे बीच अब कोई कड़वाहट नहीं है। मैं उनकी इज्‍जत करता हूं। वह एक बहुत अच्‍छी मां हैं। 

 

 

 


Content Writer

Vandana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static