फैशन आइकॉन नरगिस फाखरी ने रखा  व्रत, 21 दिन तक खाने को नहीं लगाएंगी हाथ

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 01:52 PM (IST)

बालीवुड एक्ट्रेस  नरगिस फाखरी का भले ही फिल्मों में ज्यादा जादू नहीं चल पाया हो लेकिन वह महिलाओं के लिए फैशन इंस्पिरेशन जरूर हैं।  अपने स्टाइलिश और फैशनेबल लुक के चलते  वह लाखों लोगों काे अपना दीवाना बना चुकी है। अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने के लिए नरगिस व्रत रखने जा रही है। 

PunjabKesari

 21 दिन सिर्फ  पीएंगी पानी


नरग‍िस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 21 दिनों का व्रत रखने की जानकारी दी है। इस दौरान वह  सिर्फ पानी पीएंगी। उनके पोस्ट में इस बात का जिक्र तो नहीं है कि वह ये व्रत  क्यों रख रही है, लेकिन माना जा रहा है कि वह अपनी फिटनेस के लिए ऐसा कर रही हैं। 

PunjabKesari

 व्रत के गिनवाए फायदे


एक्ट्रेस ने एक के बाद एक वीड‍ियो शेयर कर इस व्रत के फायदे भी गिनवाएं हैं। उनका कहना है कि  इस व्रत से सेहत को काफी लाभ मिलता है। आपका शरीर सेलुलर लेवल पर दोबारा तैयार होता है। इसके साथ ही उन्होंने आख‍िरी डिनर की फोटो भी शेयर किया। नरग‍िस ने लिखा- ये मेरा आज का डिनर है और इसके बाद मुझे कुछ नहीं मिलने वाला है। 

PunjabKesari

वॉटर फास्टिंग का बढ़ रहा ट्रेंड


कुछ सालों से वॉटर फास्टिंग का ट्रेंड काफी बढ़ गया है। वॉटर फास्टिंग में सिर्फ पानी पीने की इजाजत होती है। इसके अलावा कुछ भी खा -पी नहीं सकते। कई अध्ययनों से पता चला है कि वॉटर फास्टिंग स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद है।  इससे कैंसर, ह्दय रोग, मधुमेह के रिस्क को भी कम किया जा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static