24 घंटे में हटा दो  मंगलसूत्र का एड नहीं तो...फैशन डिजाइनर सब्यसाची को मिली चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 04:49 PM (IST)

फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी  ने कभी सोचा भी नहीं होगा एक ऐड कैंपेन उनकी जिंदगी में इतनी मुश्किलें खड़ी कर सकता है। लोगों की खरी- खाेटी सनने के बाद अब सब्यसाची  कानूनी पचड़े में भी फंस गए हैं। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए  उन्हे विवादित विज्ञापन हटाने की चेतावनी दी।  इससे पहले उन्हे   लीगल नोटिस भी भेजा गया था। 

PunjabKesari
मिश्रा ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा-  सब्यसाची मुखर्जी का मंगलसूत्र का विज्ञापन बेहद आपत्तिजनक है।  यह देखकर उनका मन आहत हुआ है। वे डिजाइनर को पहले भी चेतावनी दे चुके हैं और आज उन्हें व्यक्तिगत रूप से चेतावनी देते हुए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया जा रहा है। गृह मंत्री ने कहा कि यदि उन्होंने इस अवधि में अश्लील और आपत्तिजनक विज्ञापन नहीं हटाया तो मुकदमा दर्ज होगा।  कार्रवाई  होगी और अलग से ‘फोर्स' भेजी जाएगी। 

PunjabKesari

गृह मंत्री ने कहा कि आभूषणों में मंगलसूत्र सबसे महत्वपूर्ण होता है। इसका पीले रंग का हिस्सा मां पार्वती और काले रंग का हिस्सा भगवान शिवजी का प्रतीक माना जाता है। इसके कारण महिला और उसके पति की रक्षा होती है। हाल ही में सब्यसाची ने अपना नया जूलरी कलेक्शन लॉन्च किया था, जिसमें एक प्लस-साइज़ मॉडल ब्रा, एक बिंदी और दो मंगलसूत्र पहने हुए एक आदमी को गले लगते नजर आई थी।।

PunjabKesari
लोग इस एड को देखर इतना  भड़क गए कि उन्हाेंने फैशन डिजाइनर को जमकर सुनाई। सोशल मीडिया यूजर ने कहा- आप नग्नता को बढ़ावा देकर मंगलसूत्र बेच रहे हो। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static