विदेशी कुड़ी का देसी अंदाज... इवांका की खूबसूरती के आगे हीरोइनें भी लगी फीकी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:39 PM (IST)

अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के ‘प्री वेडिंग' समारोह में शामिल होने के लिए दूर- दूर से लोग पहुंचे। अंबानी के खास गेस्ट की लिस्ट में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी शामिल थे। इवांका ना सिर्फ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी बल्कि देसी लुक से खूब वाहवाही भी लूटी। चलिए देखते हैं उनका कौन सा इंडियन लुक रहा शानदार

PunjabKesari

सिल्वर-गोल्डन साड़ी


व्हाइट हाउस की पूर्व सलाहकार इवांका ने प्री-वेडिंग पार्टी में इंडियन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से शैंपेन गोल्ड एंड सिल्वर कलर की सीक्वेंस साड़ी पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। डीप वी नेकलाइन ब्लाउज के साथ जूलरी सिलेक्शन बहुत ही मिनिमल था।

PunjabKesari

हैवी चौकर के साथ  नियॉन ग्रीन लहंगा

वैसे तो इवांका का हर लुक ही शानदार था लेकिन नियॉन ग्रीन कलर के इस लहंगे में वह बेहद प्यारी लग रही थी। उन्होंने अपने इस लुक को चोकर से कंप्लीट किया था। उनकी बेटी भी मां के साथ मैंचिंग लहंगे में  क्यूट लग रही थी।

PunjabKesari

वाइट कलर का शानदार आउटफिट

संगीत नाइट के लिए इवांका ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ही वाइट कलर का बेहद ही खूबसूरतआउटफिट कैरी किया था।अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंनेडायमंड और एमरल्ड से बनी जूलरी पहनी थी। उन्होंने जिस तरीके से इंडियन आउटफिट को कैरी किया था वह बेहद कमाल का था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static