Elvish Yadav के मां- बाप ने किया हैरान करने वाला खुलासा,- 'कर्ज में डूबा है बेटा..'

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 06:57 PM (IST)

Big Boss Ott -2  के विनर और फेमस यू ट्यूबर एल्विश यादव इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं।इन दिनों वह मुश्किलों में फँसे दिख रहे हैं और स्नेक वेनम केस में गिरफ़्तार किए गए हैं। वह पुलिस हिरासत में हैं और बेटे को लेकर एल्विश के पेरेंट्स काफी परेशान हैं। बेटे को लेकर उनका रो-रो कर बुरा हाल है। इसी के साथ पेरेंट्स ने जो अपने बेटे को लेकर खुलासे किए हैं, उन्हें सुनकर एक बार शायद उनके fans भी एक बार हैरान हो जाएँगे।

PunjabKesari

एल्विश के पिता ने बताया यूट्यूबर की लग्जरी लाइफ का सच

एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया जिसमें  देखा जा रहा है कि न सिर्फ फैमिली वाले बल्कि एल्विश के फैंस भी अपने फेवरेट यूट्यूबर की गिरफ्तारी से दुखी हैं। ये बात तो सब जानते हैं कि एल्विश यादव अपनी आलीशान और लग्ज़री लाइफ के लिए भी फ़ेमस हैं लेकिन अब उनकी इस लग्ज़री लाइफ को लेकर उनके माता पिता का कुछ और ही कहना है। कहा जाता है कि एल्विश यादव बहुत पैसे वाले हैं, और वो लग्जरी लाइफ जीते हैं लेकिन एक यूट्यूबर के पास इतने पैसे कहां से आते हैं कि वो ऐसी लग्जरी लाइफ जीता है। एल्विश के माता-पिता से एक मीडिया संस्थान ने भी यही सवाल किए, जिनका उन्होंने बड़ा ही शॉकिंग खुलासा किया है। उनका कहना है कि उनका बेटा एल्विश  कर्ज में डूबा हुआ है। वो उधार मांग कर अपने व्लॉग्स बनाता है, जो नकली हैं। उनका ये  लाइफस्टाइल सिर्फ दिखावटी है। यूट्यूबर के माता-पिता ने कहा कि उनके पास कुछ नहीं है। न तो कोई जमीन है और न ही कोई फ्लैट है, व्लॉग्स में जो दिखाया गया है कि उनके पास 8 करोड़ का फ्लैट है, वो भी सरासर गलत है। 

PunjabKesari

उधार की कारों को फ्लॉन्ट करते हैं एल्विश

एल्विश अपने वीडियोज में एक से एक महंगी गाड़ी में बैठे नजर आते हैं तो इस पर उनके पिता ने कहा कि उनके पास गाड़ियों के नाम पर सेकेंड हैंड टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक वैगन-आर है। वहीं व्लॉग्स में जो गाड़ियां दिखाई देती हैं वो सब उधार वाली होती हैं।  एल्विश के पिता रामअवतार यादव ने बताया कि वह अपने दोस्तों से वीडियो शूट करने के लिए उधार गाड़ी लेते हैं। व्लॉग्स बनाने के बाद वो उन्हें वापस कर देते हैं। साथ ही वो जिस घर में शूट करता है वो भी रेंट का है, जिसका वो किराया देता है।

PunjabKesari

बता दे कि एक और जहां कहा जा रहा है कि एल्विश यादव ने पुलिस के सामने अपने गुनाह कबूल कर लिए हैं। वहीं उनके माता-पिता का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उनके बेटे ने कोई गुनाह नहीं स्वीकार किया है। मीडिया जो खबरें इस बारे में चला रही है वो पूरी तरह से फर्जी हैं। उन्होंने कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि तूने गुनाह कबूल कर लिया है तो वो बोला कि मैं क्यों करूंगा जब मैंने कुछ किया ही नहीं है। फ़िलहाल एल्विश यादव अभी पुलिस कस्टडी में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static