'झुर्रियां तो जिस्म पर आती है, इश्क़ तो हमेशा जवां रहता है'- वीडियों देख आप भी यहीं कहेंगे

5/7/2021 8:09:25 PM

हर लड़की का सपना होता है कि उसका जीवन साथी उसके अंतिम समय तक उसके साथ रहें। उसके हर दुख-सुख में उसका भागीदार रहें। लेकिन आज कल के दौर में एक कप्पल में ऐसा रिश्ता बहुत कम देखने को मिलता हैं। वहीं इस बीच, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कप्पल का दिल को छू लेने वाला एक ऐसा वीडियों वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप भी आपने आंसू रोक नहीं पाएंगे।

बतां दें कि इस वीडियो में पति अपनी बुजुर्ग पत्नी को बोतल से पानी पिला रहा है। जिसे देख कर लोग बेहद भावुक हो रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियों को देखने के बाद टीवी एक्ट्रेस दिलजीत कौर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया। 

अक्सर देखा जाता है कि अपने अंतिम उम्र के पड़ाव में आसान काम भी काफी मुश्किल हो जाते हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस बुजुर्ग महिला को पानी पीने में दिक्कत हो रही थी,  जिस वजह से उनके पति ने उनकी मदद की, और पति ने 'बच्चों वाली मिल्क बोतल' से पत्नी को पानी पिलाया और फिर पानी गिरा तो कपड़े से पोछतें हुए दिखें।

इस वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए पेज ने कैप्शन पर लिखा, 'झुर्रियां तो जिस्म पर आती है. इश्क़ तो हमेशा जवां रहता है।' इस वीडियो ने लोगों का दिल छू लिया।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@zindagi.gulzar.h)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static