मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से की पूछताछ

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 06:02 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से मनी लॉन्ड्रिंग के केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED)  ने आज पूछताछ की। बीते 5 घंटों से दिल्ली में जैकलीन फर्नांडीज से एजेंसी की ओर से पूछताछ की गई है।

PunjabKesari

जैकलीन से पहले ED ने एक्ट्रेस यामी गौतम से भी की थी पूछताछ 
 बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस यामी गौतम से भी मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 7 जुलाई को पूछताछ की थी। हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी करने वालीं यामी गौतम पर फेमा कानून के उल्लंघन का आरोप लगा है। उन्हें एक बार पहले भी समन जारी किया गया था जिसके बाद  7 जुलाई को उनसे दूसरी बार एजेंसी ने पूछताछ की थी।

PunjabKesari

वहीं अब  मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा है। यह मामले कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है, जिसपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था।

PunjabKesari

आपको बतां दे कि बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में जैकलीन फर्नांडीज शामिल है। श्रीलंका के कोलंबो से भारत आकर उन्होंने अपनी बड़ी पहचान बनाई है।  हिंदी सिनेमा में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें सलमान खान के साथ फिल्म 'किक', जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ फिल्म ढिशूम, अक्षय कुमार शामिल है।  

बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन ने डेब्यू ‘अलादीन’ से किया लेकिन ‘मर्डर 2’ से इन्हें पहचान मिली. इसके बाद तो एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. ‘हाउस फुल 2’, ‘रेस 3’, ‘किक’ जैसी फिल्मों में शानदार अदाकारी दिखाई। जैकलीन की अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ है. जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामिनी गौतम के साथ नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static