Drug Case: सारा, श्रद्धा और दीपिका से बोले बाबा रामदेव- नशा छोड़ो और योग करो

9/27/2020 6:09:39 PM

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद हर स्टार पर खतरे की तलवार लटक रही है। इस केस में हाल ही में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आने से हर कोई हैरान है। एक तरफ जहां श्रद्धा और दीपिका की ड्रग चैट सामने आई वहीं दूसरी ओर रिया ने सारा अली खान का नाम लिया था। बीते दिन एनसीबी ने इस केस के संबंध में तीनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। वहीं अब ड्रग एंगल पर बाबा रामदेव ने इन अभिनेत्रियों को एक नसीहत दी है। 

PunjabKesari

अभिनेत्रियों को शीर्षासन कराओ

दरअसल हाल ही में बाबा रामदेव ने एक चैनल के साथ बातचीत की। बाबा रामदेव ने ड्रग केस को लेकर बात की और कहा,' बॉलीवुड में यंगस्टर्स सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण को सुबह-सुबह उल्टा लटका दो। नहीं, फांसी पर मत लटकाओ....अपने ही देश के बच्चे हैं, थोड़ा रहम करो इनपर... इन्हें सुबह-सुबह उल्टा लटकाकर शीर्षासन कराओ। सुबह-सुबह जब ये लोग योग करेंगे तो नशा नहीं करेंगे। योग करना जरूरी है।'

जिन लोगों ने गलत काम किया उन्हें सजा मिले 

रामदेव  ने आगे कहा ,' इन लोगों को कईं सारे लोग अपना रॉल मॉडल मानते हैं, इसलिए इन्हें ऐसी कोई हरकत नहीं करनी चाहिए। जिन लोगों ने गलत काम किया है उन्हें तो सजा जरूर मिलनी चाहिए, वरना और लोग भी इस रास्ते पर चलेंगे।'

सभी सेलेब्स को सिखाया है योग 

PunjabKesari

बातचीत में बाबा रामदेव आगे बताते हैं कि वह बहुत से स्टार्स कोयोग सीखा चुके हैं। हेमा मालिनी भी रोज योगा करती हैं। अमिताभ बच्चन को भी योग सिखाया है।

ड्रग लेने से साफ किया इंकार 

आपको बता दें कि पूछताछ में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने नशे सेवन की बात से मुंह फेरते हुए कहा है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। हालांकि दीपिका ने ड्रग चैट वाली बात को कबूला है। 


Janvi Bithal

Related News