Drug Case:  आर्यन खान को लेकर कोर्ट पहुंची NCB, गौरी खान भी घर से हुई रवाना

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 03:59 PM (IST)

ड्रग्स केस में पकड़े गए  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे  आर्यन खान और उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट पहुंच चुके है।  आर्यन खान की कस्टडी आज खत्म हो रही है, माना जा रहा है कि उन्हे आज जमानत मिल सकती है। वही गौरी खान भी 'मन्‍नत' से कोर्ट के लिए रवाना हो गई है। 

PunjabKesari

NCB दफ्तर से कोर्ट ले जा रहे आर्यन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनके चेहरे में उदासी साफ नजर आ रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी आर्यन खान की  हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे, उन्हें सीधे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। जहां से उन्हें जमानत मिल सकती है।  वहीं पूछताछ के दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कोर्ट में आर्यन खान के वकील सतीश मानश‍िंदे ने कहा था  कि वहअपनी तरफ से क्रूज पार्टी में नहीं गए थे और न ही उनके पास पार्टी को टिकट था। उन्हें पार्टी में बुलाया गया था। उनके बैग में भी कुछ नहीं मिला है। आर्यन खान के फोन में कोई चैट भी नहीं मिली है।

PunjabKesari
पूछताछ में यह भी सामने आया कि ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए 8 आरोपी अलग-अलग ग्रुप में शिप पर पहुंचे थे। इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।  एनसीबी को सोमवार को जानकारी मिली कि पोत दो दिन बाद शहर लौट आया है। इसके बाद उसके अधिकारी टर्मिनल पहुंचे और उसकी तलाशी शुरू की, जो अब भी जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static