संघर्ष के दिनों को याद कर बोली दिव्या दत्ता- मुझे आख‍िरी वक्त फिल्मों से निकाला गया

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 10:09 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार्स लगातार नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर अपनी आवाज उठा रहे हैं और अपने साथ हुए किस्सों को भी अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने कंपोजर ए आर रहमान ने इंडस्ट्री की सच्चाई को लेकर कईं खुलासे किए थे वहीं अब इसी बीच एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए हैं। 

PunjabKesari

मुझे फिल्मों से निकाला गया : दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में फिल्मों से निकाल दिए जाने पर कईं खुलासे किए हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिव्या दत्ता ने बताया कि , ' इससे बहुत बड़ा नुकसान महसूस होता है, पहले आना और फिर रिजेक्ट हो जाना और फिर इसके बाद ये सुनना कि आपकी जगह किसी और को ले ल‍िया है। अपनी बातचीत में दिव्या ने कहा कि मुझे कई फिल्मों से लास्ट म‍िनट पर न‍िकाल जा चुका है और यह चीज सच में दुखी करने वाली होती है। 

अपनी बातचीत में दिव्या ने आगे बताया कि इन सब बातों के बाद आप बहुत बेबस महसूस करने लगते हैं क्योंकि आपको यह पूरा विश्वास होता है कि आप वो रोल क‍ितनी अच्छी तरह से निभा सकते थे।

मेरी फेमिली बहुत मजबूत है

दिव्या दत्ता के अनुसार मैंने जो देखा वो ये क‍ि मेरा पर‍िवार बहुत मजबूत है खासकर मेरी मां ..वो मुझसे पूछती थी क‍ि मैं क्यों उदास हूं तो मैं उन्हें कहती थी क‍ि मां मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है और इस बात पर मेरी मां मुझे कहती थी क्या इससे तुम्हारी जिंदगी रुक जाएगी। जिंदगी कभी नहीं रुकती और कल एक नया सवेरा होगा।

PunjabKesari

अपने इंटरव्यू में दिव्या दत्ता आगे कहती हैं कि यह रिजेंक्शनस के बाद आपके पास दो तरह की च्वॉइस होती है एक कि आप सारे रिजेक्शंस के साथ हौसला तोड़ देते हैं और प्रभाव‍ित होते हैं। दिव्या दत्ता ने आगे कहा कि मुझे जिन्होंने काम से निकाला मैंने उन्हीं के साथ कुछ सालों बाद दोबारा काम किया और वो भी बेहतर रोल्स के साथ। 

वहीं आपको बता दें कि दिव्या दत्ता से पहले भी स्टार्स इस नेपोटिज्म के मुद्दे पर बोल चुके हैं और ये बहस आज भी जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Related News

static