दिव्या भटनागर की प्रेयर मीट, बिलखती मां को संभालते दिखीं देवोलिना

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 01:03 PM (IST)

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत के बाद से फैंस अभी भी सदमे में हैं। उनके दोस्त और उनके परिवार वालों के लिए दिव्या को भुलाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। दिव्या कोरोना वायरस से संक्रमित थी। जिस वजह से उनका निधन हुआ। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के घरवालों ने प्रेयर मीट का आयोजन किया। जहां दिव्या की दोस्त एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी पहुंची। 

PunjabKesari

प्रेयरमीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दिव्या के निधन से उनका पूरा परिवार टूट गया है। एक्ट्रेस की मां के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

प्रेयरमीट में पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी एक्ट्रेस की बिलखती मां को संभालते हुए नजर आई। उन्होंने दिव्या की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें दिव्या भटनागर का निधन भले ही कोरोना के कारण हुआ है लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी। उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर बीते साल शादी की थी। लेकिन पति गगन के साथ संबंध खराब होने के कारण वह काफी परेशान थीं। हाल ही में दिव्या के भाई ने कुछ स्क्रीनशाॅट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। जो दिव्या के पति की करतूतों के बारे में बता रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static