अब हम 3 से 5 हो गए... दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 03:47 PM (IST)

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान और भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के घर दोगुनी खुशियां आई हैं। उनकी पत्नी और  दिग्गज स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा बेटों का जन्म दिया है। दिनेश कार्तिक ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें जारी कर फैंस को गुड न्यूज दी है। लोग इन तस्वीरों पर खूब प्यार लूटा रहे हैं।

PunjabKesari
कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर  लिखा,- और बस हम 3 से 5 हो गए। दीपिका और मुझे दो खूबसूरत बेटों के रूप में आशीर्वाद मिला है। हमारे लिए इससे ज्यादा खुशी और कुछ नहीं हो सकती। कार्तिक ने अपने बेटों के नाम बताने में भी देरी नहीं की। उन्होंने लिखा- इनके नाम है कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक। विकेटकीपर का तीन से पांच होने का मतलब है- वह, उनकी पत्नी, दो बच्चे और एक कुत्ता। 

PunjabKesari
दीपिका ने भी  घर के पांचों सदस्यों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका पेट्स भी नवजात बच्चों के बीच बैठा दिखाई दे रहा है। अनुष्का शर्मा ने भी पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए दोनों को बधाई दी। दिनेश कार्तिक और दीपिका की मुलाकात 2013 में हुई थी एक जिम में मिले। दोनों खिलाड़ी एक ही कोच के अंडर ट्रेनिंग लिया करते थे। बाद में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई। 

PunjabKesari

याद हो कि  कार्तिक की पहली शादी  शादी निकिता से हुई थी, लेकिन निकिता और उनके दोस्त क्रिकेटर मुरली विजय के साथ लव अफेयर का खुलासा होने के बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 2015 में दिनेश कार्तिक ने  दीपिका पल्लकल से शादी की और दोनों अब खुश हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static