जब सनी देओल को छोटे पापा कहने लगी थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां!

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 04:59 PM (IST)

खिलाड़ी अक्षय कुमार की सास और ट्विंकल खन्ना की मॉम यानि डिंपल कपाड़िया का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रही डिंपल आज 63 साल की हो गई है़ं। ऋषि कपूर के साथ फिल्म बॉबी से अपना करियर शुरू करने वाली डिंपल ने पहली ही फिल्म में ऐसा शानदार काम किया कि उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड मिला। 

वहीं इस बात से तो सब वाकिफ हैं कि डिंपल ने उम्र में अपने से बड़े सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की इतना ही नहीं अपनी फैमिली के लिए डिंपल ने अपना करियर तक कुर्बान कर दिया और एक्टिंग करियर छोड़ दिया लेकिन दुख की बात ये रही कि दोनों की शादी ज्यादा देर नहीं टिकी इसी वजह से दोनों अलग हो गए। 

PunjabKesari

अपनी जिंदगी में इतना कुछ होने के बाद डिंपल ने फिल्मों में धमाकेदार कमबैक किया और वापस आते ही एक बार फिर उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड मिला हालांकि फिल्मों में इतने समय बाद एक्टिंग करने की वजह से वे बहुत नर्वस थी और तो और एक्टिंग करते हुए उनके हाथ तक कांपते थे। 

अब बात अगर डिंपल और सनी देओल की करें तो उस समय दोनों को लेकर ये खबरें थी कि दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे है। जैसा कि अकसर फिल्म स्टार्स... अगर साथ नजर आने लगे तो उनके अफेयर की अफवाहें उठने लगती है। ऐसा ही डिंपल और सनी के साथ हुआ। 

PunjabKesari

 इस बात से तो कोई इन्कार नहीं कर सकता कि दोनों कि ऑनस्क्रीन जोड़ी हिट साबित हुई  लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के नजदीक आते गए। 

सनी जब डिंपल के साथ रिलेशन में थे तब वो शादीशुदा थे, इतना ही नहीं खबरें तो ये भी उठी थी कि दोनों ने सीक्रेट शादी कर ली है अब भई जब डिंपल और सनी एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी.... सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थी। 

PunjabKesari

फैंस के सामने सनी और डिंपल की ऐसी बहुत सी फोटोज आई जिसने ये सबूत दिया कि दोनों में दोस्ती से बढ़ कर और भी कुछ है लेकिन सनी की अफेयर की खबरों पर उनकी पत्नी पूजा ने उन्हें रिश्ता खत्म करने के लिए कह दिया था जिसके बाद सनी अपनी फैमिली की स्पोर्ट में खड़े हुए। 

वहीं पति से अलग होने पर डिंपल ने अपनी एक इंटरव्यू में कहा था कि, ' उनकी बेटी ट्विंकल को हमेशा इस बात का डर रहता था कि हमें फिर से पापा के साथ जाकर न रहना पड़े। इसलिए वो चाहती थी कि मुझे बहुत सी फिल्में मिल जाए। डिंपल के अनुसार काका यानि राजेश खन्ना के साथ एक ही आदमी रह सकता था और वो थे वह खुद। डिंपल ने आगे कहा था कि वे अपने और अपनी बेटियों के लिए एक खुला घर चाहती है़ जहां सब अपनी आवाज उठा सकें और खुलकर जी सकें। 

PunjabKesari

वहीं आपको ये भी बता दें कि डिंपल और राजेश खन्ना सालों तक एक दूसरे से अलग रहे लेकिन दोनों ने एक दूसरे को कभी तलाक नहीं दिया।  डिंपल ने अपने फिल्मी सफर में हिंदी सिनेमा को बहुत सी फिल्में दी और वे आज भी एक्टिंग लाइन मे़ एक्टिव हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static