शादी के बाद मिनी स्कर्ट में नजर आई दिलजीत,  लोग बोले- नई नवेली दुल्हन को शोभा नहीं देते ये कपड़े

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 06:07 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर जो कभी बिग बॉस फेम शालीन भनोट के साथ तलाक के लिए जानी जाती थी अब वह अपनी दूसरी शादी के लिए जानी जा रही है। जी, हां इन दिनों दलजीत  ही दलजीत छाई हुई है। उन्होंने ना सिर्फ दूसरी शादी करने का फैसला लिया बल्कि हर रस्म को निभाया भी उसे खूब एंजॉय भी किया। 

PunjabKesari
टीवी एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया में चर्चा में चल ही रही थी कि इसी बीच उनके एक बेहद ही शानदार फोटो सामने आई है। शादी के बाद दलजीत और उनके पति निखिल हनीमून ट्रिप पर निकल गए हैं, जिसकी पहली झलक उन्होंने शेयर की है। जितना प्यार दलजीत के ब्राइडल लुक को मिला उतनी ही बातें उन्हें अपने लेटेस्ट लुक के लिए सुननी पड़ रही हें। 

PunjabKesari
दरअसल, दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति निखिल और एक शैफ के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटोज उनके डिनर डेट की हैं, जिसमें वह पति के बाहों में पोज देती दिखाई दे रही हे। नई नवेली दुल्हन क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में काफी हॉट लग रही है।

PunjabKesari
हालांकि कुछ लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया। यूजर्स का कहना है शादी के बाद दुल्हन को साड़ी या सूट पहनना चाहिए, इस तरह के कपड़े शोभा नहीं दे रहे हैं। वहीं कुछ ने तो कह दिया कि ये किसी छोटी बच्ची की स्कर्ट लग रही है।

PunjabKesari

कुछ ने तो  दलजीत और निखिल की जोड़ी को ही रिजेक्ट कर दिया। इससे पहले कपल के  रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर का सैटिन गाउन पहने नजर आई थी। इस दौरान वह अपना मंगलसूत्र और चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थी। 

PunjabKesari
याद हो कि दलजीत ने अपनी शादी के लिए व्हाइट कलर का लहंगा चूज किया था, जिसे  रेड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, माथा पट्टी और नथ से पूरा किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static