Farmer Protest: कंगना पर बरसे दिलजीत दोसांझ, वीडियो शेयर कर सुनाई खरी खोटी

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 12:25 PM (IST)

किसान प्रदर्शन में शामिल हुई दादी पर ट्वीट करना कंगना रनौत को अब भारी पड़ता जा रहा है। धीरे-धीरे पूरी पंजाबी इंडस्ट्री उनके खिलाफ होती जा रही है। सरगुन मेहता से लेकर हिमांशी खुराना तक ने कंगना को इस ट्वीट के बाद अपने निशाने पर लिया। दरअसल कंगना ने बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि वह 100 रुपये में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो बुजुर्ग महिला को CAA प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। वहीं अब इस पर गुस्सा जाहिर किया है पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने। 

PunjabKesari

कंगना पर बरसे दिलजीत 

दरअसल दिलजीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दादी का वीडियो शेयर कर लिखा ,' कंगना सुबूत के साथ ये सुन लो। बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि किसी को कुछ भी बोल जाए।।' दिलजीत के इस ट्वीट पर फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि कंगना ने आंदोलन में शामिल दादी को निशाने पर लेते हुए जो ट्वीट किया था उसे तुरंत डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक वह ट्वीट इतना वायरल हो चुका था कि लोगों ने उसके स्क्रीनशॉट ले लिए थे। 

पूरी पंजाबी इंडस्ट्री हुई कंगना के खिलाफ 

आपको बता दें कि कंगना के खिलाफ सिर्फ दिलजीत ने ही नहीं बल्कि इससे पहले जसबीर जस्सी, हिमांशी खुराना, सरगुन मेहता और भी बहुत सारे सिंगर कंगना के खिलाफ बोल चुके हैं। 

प्रोटेस्ट में शामिल होने वाली दादी ने कंगना को दिया था करारा जवाब 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना को दादी मोहिंदर कौर ने भी पलट जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें कंगना की इस बात का बहुत बुरा लगा है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो दादी 13 एकड़ की जमी की मालकिन है। 

बॉलीवुड से जुड़ी अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए नारी के साथ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static