कोरोना वायरस: दिलीप कुमार हुए Isolated, पत्नि सायरा ने लिया यह फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 11:43 AM (IST)

दुनिया भर में कोरोना का कहर बढ़ते जा रहा है। WHO द्वारा लोगों को अपनी सेहत के प्रति जागरुक होने की सलाह दी जा रही है। वायरस से बचने की सबसे ज्यादा जरुरत बुजुर्ग और छोटे बच्चों को है। ऐसे में सरकार द्वारा स्कूल, कॉलेज और काफी हद तक Offices बंद कर दिए हैं। वहीं बॉलीवुड भी इस समस्या को लेकर काफी सतर्क है। हाल ही में दिलीप कुमार की पत्नि ने उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया है। इस बात के बारे में दिलीप कुमार ने खुद ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया।

Image result for dilip with saira,nari

97 साल के दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि...

 

दिलीप कुमार ने कोरोनावायरस पर ट्वीट करते हुए बताया, "मुझे कोरोनावायरस के कारण पूरी तरह से अलग-थलग रखा गया है. सायरा (Saira Bano) यह सुनिश्चित करने का ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ रही ही कि कहीं मुझे कोई इंफेक्शन न हो गया हो." इस तरह दिलीप कुमार न बताया कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो पूरी तरह से उनका ध्यान रख रही हैं. बता दें कि 97 वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है.

"

 

लोगों को सलामत रहने की दी सलाह

दिलीप कुमार ने अपने साथ-साथ लोगों को भी इससे बचने की सलाह दी। उन्होंने ट्वीट के जरिए लोगों को कहा कि, "मैं आप लोगों से यह अपील करता हूं कि जितना संभव हो सके, खुद को अंदर रखकर अपने आपको और दूसरों को सुरक्षित रखें. कोरोनावायरस (Coronavirus) सभी सीमाओं को पार कर चुका है. स्वास्थय विभाग द्वारा दी जा रही जानकारी का पालन करें, अपने आपको सीमित करते हुए खुद की और दूसरों की भी रक्षा करें." बता दें कि कोरोनावायरस के कारण दिल्ली में 31 मार्च तक सभी स्कूल, सिनेमाघर और पब बंद कर दिये गये हैं.

"

 

 

 

पूरे भारत के साथ-साथ बॉलीवुड में भी इस वायरस का असर देखने को मिला है। स्कूल-कॉलेज के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Harpreet

Recommended News

Related News

static