क्या किरण राव की वजह से हुआ था आमिर- रीमा का तलाक? EX Wife ने बताई सच्चाई

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 05:27 PM (IST)

आमिर खान प्यार के मामले में ज्यादा लकी नहीं हैं। उन्होंने 2 शादियां की है, पर दोनों ही बार रिश्ते में दरार पड़ गई और बात तलाक तक पहुंच गई। हालांकि रिश्ता टूटने के बाद वो अपनी दोनों एक्स वाइव्स संग दोस्ती वाला रिश्ता शेयर करते हैं। आमिर ने रीता संग लव मैरिज की थी। हालांकि शादी के 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। आमिर और किरण की पहली मुलाकत फिल्म लगान के सेट पर 2002 में हुई थी। इस फिल्म के रिलीज के 1 साल बाद ही आमिर- रीना का तलाक हुआ था। इसलिए कईयों को लगा था कि किरण की वजह से दोनों की शादी टूट गई है।

PunjabKesari

किरण ने बताया आमिर के साथ रिश्ते का सच

डायरेक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात को झूठ बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूट के दौरान वो आमिर खान से बात भी नहीं करती थीं। वो कहती हैं'- 'कई लोगों को ऐसा लगता है कि मैं और आमिर लगान के सेट पर कनेक्ट हुए थे। लेकिन ऐसा नहीं था। हम दोनों स्वदेश मूवी के वक्त साथ आए थे।आमिर उस वक्त मंगल पांडे की शूटिंग कर रहे थे। हमने आशुतोष गोवारिकर के साथ कुछ कमर्शियल्स शूट किए थे। तब आमिर और मैं कनेक्ट हुए थे। ये सब लगान मूवी के 3-4 साल बाद हुआ था। मैं इस बीच उनके टेच में नहीं थी। लगान के शूट के वक्त हमने मुश्किल से बात की होगी। तब मैं किसी और के साथ साथ रिश्ते में थीं। वो आगे कहती हैं- जब मैं और आमिर साल 2004 में बाहर गए तो सब को लगा कि हमारा रिश्ता लगन के वक्त से शुरू हुआ, जिसकी वजह से आमिर का तलाक हुआ, लेकिन ये फैक्ट गलत है। 

PunjabKesari

शादी से पहले किरण- आमिर ने ली थी काउंसलिंग

किरण ने यहां पर ये भी बताया कि शादी से पहले और आमिर ने काउंसलिंग ली थी। इससे उनके रिश्तो को मजबूती मिली। दोनों ने तय किया कि वो हमेशा एक दूसरे के प्रति ईमानदार रहेंगे। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ही इनका भी तलाक हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static