गोल्डन गर्ल बनकर Cannes पहुंची डायना पेंटी, रेड कार्पेट पर अपनी किलर लुक्स से ढाया कहर

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 04:46 PM (IST)

Cannes 2023 में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया। सारा और ऐश्वर्या राय के बाद डायना पेंटी ने फैंस को अपने कान्स लुक का दीदार करवा दिया है। चलिए आपको दिखाते हैं डायना के अब तक के लुक्स..

एक्ट्रेस ने अपने कान्स लुक के कई सारी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो गोल्डन आउटफिट पहना हुआ है। स्टाइलिश crop top के साथ गोल्डन लॉन्ग बॉडीफिट स्कर्ट कैरी की थी, जिसमें वो बहुत ही हसीन अप्सरा सी लग रही थीं। डायना ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में मैंचिंग ईयररिंग्स और हाथों में कई सारी रिंग्स  पहनी थीं। उनका मेकअप काफी लाउड था। अपनी काली लंबी जुल्फों से सब का ध्यान खींचती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

इसके बाद उनका दूसरा लुक सामने आया जिसमें उन्होंने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं। इस ड्रेस का साथ उन्होंने व्हाइट ईयररिंग्स पहनें और बलों को क्लीन बन में बनाया। एक्ट्रेस ने यहां पर आंखों का मेकअप डार्क रखा था जो कि उनकी ड्रेस से मेल खा रहा था। ब्लैक हील्स के साथ उन्होंने अपना लुक को Finishing दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

वहीं हाल ही में आए उनके तीसरे लुक की बात करें उसमें एक्ट्रेस पूरी बॉस लेडी Vibes दे रही हैं। ब्लैक Tuxedo में उन्हें रेड कर्पेट पर जलवा बिखेरा। इस Tuxedo का ब्लाज क्रॉप टॉप के फॉर्म में था तो पैंट के साइड में कट बना हुआ था। वो काफी यूनिक लगा रही थीं। पीची मेकअप और गोल्डन हुपस के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static