दीपिका का खुलासा- बेटे के बाद लोग उड़ाते थे वजन का मजाक, कहते थे नहीं मिलेगा लीड रोल

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 05:48 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से सब को दिवाना बनाया। लोग आज भी दीया और बाती हम शो में दीपिका के रोल को याद करते हैं हालांकि अब दीपिका किसी खास शो में नजर नहीं आई है और वह अपनी फेमिली के साथ टाइम संपेड कर रही हैं। दीपिका के एक लड़का है ।

वहीं प्रेगनेंसी के बाद अक्सर महिलाओं का वजन बढ़ जाता है और यही दीपिका सिंह के साथ हुआ। बेटे के जन्म के बाद दीपिका का वजन काफी बढ़ गया जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। जी हां दीपिका सिंह ने इस बात का खुलासा खुद किया है। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में दीपिका ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया , ' वह एक वक्त में 73 किलोग्राम की हो गई थी और इसके लिए लोग उन्हें भद्दे कमेंट भी कर रहे थे। कई लोगों ने उनसे यहां तक कह दिया था कि वह अब कभी लीड रोल में काम नहीं कर पाएंगी।

तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट

अपने उन दिनों को याद करते हुए दीपिका ने कहा,' मुझे वजन बढ़ने के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया मैं अपने पहले बेटे सोहम को के बाद मैं 73 किलो की हो गई थी और तब मैंने एक बार बिना कुछ सोचे-समझे एक तस्वीर शेयर की थी लेकिन तब लोगों ने मेरे बारे में भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। उस दिन मेरा बर्थडे भी था लेकिन लोगों ने एक बार भी इस बात का ख्याल नहीं किया। 

लोग कहते थे नहीं मिलेगा लीड रोल

अपने इंटरव्यू में दीपिका ने आगे कहा उन ,लोगों ने कहना शुरू कर दिया आप इतनी बड़ी एक्ट्रेस हैं, आपको इंतजार करना चाहिए क्योंकि अब आपको कोई रोल नहीं मिलेगा और न ही अब आपको कोई मुख्य रोल में लेगा। इतना ही नहीं लोग उन्हें यहां तक कहते थे कि वह देखो कितनी गंदी दिख रही है। 

PunjabKesari

ट्रोलर्स को प्रेरणा बनाया 

दीपिका को चाहे लोगों की बातों का बुरा लगा हो लेकिन उन्होंने इसका असर अपनी जिंदगी पर नकारात्मत नहीं बल्कि सकारात्मक डाला और लोगों के इन कंमेटस को खुद के लिए प्रेरणा बना लिया और जिम जाना शुरू किया और वजन घटाया।

लोगों के कमेंटस का लगा लिया वॉलपेपर 

इतना ही नहीं खुद को और प्रेरित करने के लिए दीपिका ने इन कमेंटस के स्क्रीनशॉट लिए और उसे अपने वॉलपेपर पर लगा लिया दीपिका के अनुसार अगर वो लोगों की इन बातों को सुनकर रोती तो असर उन पर ही पड़ता इसलिए उन्होंने लोगों के इस बातों को सकारात्मक रूप में लिया और अपना वजन कम किया। इतना ही नहीं दीपिका ने यह भी कहा कि जब भी वह भद्दे कमेंट्स देखती हैं, तो और ज्यादा एक्सरसाइज करती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static