बेटी के जन्म के एक महीने बाद काम पर लौटीं दीपिका,  रणवीर सिंह ने शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 01:29 PM (IST)

नारी डेस्क: बेटी के जन्म के एक महीने बाद दीपिका पादुकोण काम पर लौट आई है। रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने नए विज्ञापन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और दीपिका दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। दीपिका की वापसी से फैंस बेहद खुश हैं और उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 


लोगों ने इस वीडियो को देखते हुए कहा- ऐसा लगता है कि नई मां दीपिका मातृत्व को अपनाने के बाद आराम करने के मूड में नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा- "सबसे शानदार जोड़ी", जबकि दूसरे ने कहा, "यह बहुत प्यारा है" । कुछ लोगों ने कपल से अपनी  बच्ची का नाम बताने का भी अनुरोध किया। एक नेटिजन ने लिखा-  "अरे रणवीर, आपकी बच्ची का नाम क्या है? हम प्रशंसक नाम की घोषणा का इंतज़ार कर रहे हैं।" 

 

2018 में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका ने 8 सितंबर को अपनी बच्ची का स्वागत किया और जोड़े ने एक संयुक्त सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की। हाल ही में, चेन्नई एक्सप्रेस की अभिनेत्री ने नींद की कमी के सामान्य संघर्ष के बारे में बात की, जिसका सामना कई माताएं करती हैं। अपने लाइव लव लाफ लेक्चर सीरीज़ के दौरान, दीपिका ने साझा किया कि कैसे लगातार नींद से वंचित और बर्न आउट ने उन्हें प्रभावित किया है, यहां तक कि उनके निर्णय लेने को भी प्रभावित किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static