दीपिका का पुराना पोस्ट वायरल, पति को कहा था- आप हो मेरे सुपर ड्रग

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 01:36 PM (IST)

सुशांत केस में कईं बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं। वहीं बीते दिनों इस केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने पर फैंस के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। जिसके बाद फैंस में उन्हें लेकर बेहद नाराजगी है। वहीं इस संबंध में एनसीबी जल्द ही दीपिका को पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं।

PunjabKesari

दीपिका ने किया अपनी कानूनी टीम से संपर्क

ड्रग्स मामले में अपना नाम सामने आने पर दीपिका ने अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। सूत्रों के मुताबिक, इस समय दीपिका फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी कानूनी टीम के साथ संपर्क किया है। वह उनसे मिलने के लिए जल्द ही मुंबई पहुंचेगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर दीपिका के पुराने पोस्ट, तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से दीपिका का एक पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। 

PunjabKesari

वायरल हो रहा दीपिका का पुराना पोस्ट

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे पोस्ट में दीपिका ने अपने पति एक्टर रणवीर सिंह को ड्रग बताया है। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम से पिछले साल 19 नवंबर को यह पोस्ट शेयर की थी। जिसमें रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं, उनकी टीशर्ट पर लिखा हुआ है, 'प्यार सुपर पावर है।' इसके साथ ही दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, 'और तुम मेरे सुपर ड्रग हो।' दीपिका की इस पोस्ट पर यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

& you...my super drug!💝

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Nov 18, 2019 at 9:42pm PST

 

गौरतलब है कि ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद उनकी कुछ चैट्स भी वायरल हो रही हैं। जिनमें ड्रग संबंधी बात की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और दीपिका के बीच एक लंबी चैट री-स्टोर करने में सफलता पाई है। जिसमें दीपिका करिश्मा से माल (ड्रग्स) के बारे पूछ रही है। बता दें कि जया शाह सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static